समाचार

राहुल गांधी की जैकेट पर छिड़ी जंग में कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

मेघालय: जहां एक तरफ मेघालय में चुनावी बिगुल का आगाज हो चुका है, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल की जैकेट जंग का अखाड़ा बन चुकी है। बता दें कि राहुल की जैकेट पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कांग्रेस और बीजेपी इस मुद्दे पर आमने सामने आ चुकी है। एक के बाद एक पलटवार भी देखने को मिल रहा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में खास क्या है?

सियासी गलियारों में शायद ही कोई ऐसा दिना होता होगा जब पार्टियों के बीच कोई जंग न छिड़ी हो। जी हां, इन दिनों राहुल गांधी मेघालय दौरे पर हैं, ऐसे में राहुल की जैकेट पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है, तो कांग्रेस भी इससे पीछे हटने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस पार्टी अपने अध्यक्ष का बचाव बड़ी चालाकी से करती हुई नजर आ रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मेघालय में चुनाव प्रचार करने के लिए गये हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस बार चुनाव प्रचार का आगमन एक म्यूजिकल कार्यक्रम से किया, जिस दौरान राहुल गांधी एक जैकेट पहने हुए नजर आएं, जिसके बाद से ही बीजेपी ने वार करना शुरू कर दिया। बता दें कि बीजेपी ने दावा किया कि जो राहुल गांधी ने जैकेट पहनी थी, उसकी कीमत 63 हजार थी, जिसके बाद से राहुल की जैकेट पर जंग छिड़ गई है।

राहुल की जैकेट पर जब बवाल बढ़ने लगा तो राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ये जैकेट गिफ्ट में मिली है, बीजेपी राई का पहाड़ बना रही बना रही है। राहुल गांधी पर जब बीजेपी को भारी होते देखा गया तो कांग्रेस की तरफ से मोर्चा रेणुका चौधरी ने संभाला। बीजेपी पर रेणुका ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी वही जैकेट चाहते हैं तो वह उन्‍हें 700 रुपए में दिला सकती हैं, लेकिन  56 इंच के सीने के अलावा उनके शरीर के नाप के बारे में कुछ भी पता नहीं है। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि राहुल की जैकेट पर छिड़ी जंग किस मोड़ पर मुड़ेगी?

Back to top button