बड़ा खतराः सुरक्षा एजेंसियों का दावा, सीमा पार से 100 आतंकी भारत घुसने की फिराक में

नई दिल्लीः उरी हमलों के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है। इस बीच खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि 100 से ज्यादा आतंकी(Pakistani Militants) सीमापार से भारतीय सीमा में दाखिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना उचित मौके की तलाश में है जब वो इन दहशतगर्दों को भारत में नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए भारत भेज सके।

 

मानव रहित विमानों से रखी जा रही भारतीय सेना पर नजर –

इस बीच सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते कुछ दिनों से हमारे जवानों ने भारतीय सीमा के पास मानव रहित विमान को उड़ते हुए देखा है।

मानव रहित विमानों को सीमा के 100 मीटर के दायरे में आते हुए देखा गया है। शायद वे हमारी तैयारी की जानकारी लेना चाहते हैं और आतंकियों के किसी भी नापाक इरादे को कामयाब नहीं होने देंगे। बीएसएफ प्रमुख ने कहा कि बल ने सीमा पर गांवों को खाली कराने का कोई आदेश जारी नहीं किया है और ऐसे निर्देश राज्यों के नागरिक प्रशासनों ने जारी किए हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक का सच आया सामने  –

लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पार रहने वाले कुछ ऐसे लोग सामने आए जिनका दावा है कि उन्होंने बॉर्डर पार भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक की गतिविधियों या फिर उसके नतीजों को देखा। उन लोगों ने बताया कि कैसे 29 सितंबर की सुबह-सुबह ही मारे गए लोगों को ट्रकों में भरकर अज्ञात जगह दफनाने के लिए ले जाया गया। कुछ चश्मदीदों ने यह भी बताया कि उन्हें वहां पर भारी गोलाबारी भी सुनाई दी थी जिसने आतंकियों के ठिकानों को नष्ट किया था।

लश्कर(Pakistani Militants) का पूरा ठिकाना हुआ ध्वस्त –

एलओसी के पार रहने वाले कुछ लोगों के रिश्तेदार भारत में रहते हैं और उनकी मदद से ही ‘इंडियन एक्सप्रेस’ ने पांच चश्मदीदों से बात की जिनके रिश्तेदार भारत में रहते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने अखबार से अपनी पहचान गुप्त रखने का अनुरोध किया है ताकि उन्हें किसी प्रकार का खतरा ना हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!