मेघालय: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मेघायल में चुनावी बिगुल फूंक रहे हैं, ऐसे में बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर आरोप लगाए। बता दें कि राहुल गांधी मोदी सरकार को हमेशा से ही सूट बूट की सरकार कहते हैं, तो ऐसे में इस बार बीजेपी ने राहुल को सूट बूट की सरकार कह डाला। आइये जानते हैं कि राहुल को बीजेपी ने सूट बूट धारी क्यों कहा?

राहुल गांधी इन दिनों मेघालय दौरे पर हैं, ऐसे में बीजेपी की नजर राहुल की हर गतिविधि पर है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मेघालय में चुनाव प्रचार की शुरूआत कर दी है। मेघालय में चुनाव प्रचार की शुरूआत करने से पहले राहुल गाधी ने यहां एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट “सेलिब्रेशन ऑफ पीस” में भाग लिया, इस दौरान राहुल गांधी ने गाना भी गाया। दरअसल, म्यूजिकल शो में राहुल ने एक जैकेट पहनी, जिसे लेकर बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है।

मेघालय की बीजेपी पार्टी ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा है। जी हां, पोस्ट में लिखा है कि राहुल की सूट-बूट की मेघालय सरकार, भ्रष्टाचार की आदी है, ऐसे में हमसे जवाब मांगने वाले पहले खुद के सरकार का जवाब दें। याद दिला दें कि जब से केंंद्र में मोदी की सरकार बनी है, तब से ही राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी को उनके पहनावे को लेकर तंज कसते हुए नजर आते हैं। बता दें कि राहुल ने जो जैकेट पहनी थी, उसकी कीमत 63 हजार बताई जा रही है, जिसकी वजह से बीजेपी ने राहुल को आड़े हाथों लिया है।

मेघालय में कांग्रेस की सरकार है, ऐसे में कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौती सत्ता में वापसी करने की है। तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस का सुपड़ा साफ करने के फिराक में है। बता दें कि म्यूजिकल शो के दौरान राहुल ने पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर मशहूर गाना ‘We Shall Over Come’…गाया, जोकि कांग्रेस के मौजूदा स्थिति पर बिल्कुल फिट बैठती है। दरअसल, कांग्रेस की जो पूरे देश में मोजूदा स्थिति है, ऐसे में ये गाना कांग्रेस पर बहुत ही सूट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.