बॉलीवुड

बिग बॉस हारने के बाद पहली बार हिना खान ने खोले राज, कहा- बाहर आते ही मुझे लोगों ने..

कुछ दिनों पहले बिग बॉस 11 का फिनाले हुआ था. बिग बॉस 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ने अपने नाम की थी. जहां शिल्पा के फैन्स उनकी जीत की खुशी मना रहे थे वहीं हिना के फैन्स का मानना था कि शो का विनर पहले से ही तय था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हिना खान और शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री का बहुत जाना-माना चेहरा है. ऐसे में जीत तो किसी एक को ही मिलनी थी. लेकिन हिना के फैन्स शिल्पा की जीत को हजम नहीं कर पा रहे थे. उनका मानना था कि सलमान शुरुवात से ही शिल्पा को सपोर्ट कर रहे थे. सलमान भी यही चाहते थे कि शिल्पा शो की विनर बने. खैर, बिग बॉस खत्म हुए काफी दिन बीत चुके हैं और शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं. लेकिन शो खत्म होने के बावजूद कुछ कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को नहीं भूले. वह आये दिन एक साथ पार्टी करते नज़र आते हैं. हाल ही में शो के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा ने अपना जन्मदिन मनाया जहां विनर शिल्पा शिंदे और बंदगी कालरा के साथ कुछ अन्य कंटेस्टेंट भी नज़र आये. लेकिन टॉप 2 में पहुंची हिना खान अपने किसी दोस्त के साथ नज़र नहीं आयीं. इतना ही नहीं कलर्स के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में वह इनविटेशन मिलने के बावजूद नहीं पहुंची. इस शो में शिल्पा समेत बाकी सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद थे.

अर्शी ने हाल ही में एक पार्टी रखी थी जिसमें उन्होंने हिना खान को निमंत्रण दिया था लेकिन हिना इस पार्टी में भी नहीं पहुंची. इस पर अर्शी ने चटकारे लेते हुए कहा कि शायद हिना अपनी हार अब तक भूल नहीं पायी हैं इसलिए उन्हें अकेले में समय बीताने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए. लेकिन हार के सदमें से बाहर निकल कर फाइनली हिना मीडिया के सामने आ गई हैं. हाल ही में हिना ने मीडिया से बातें कि जहां उन्होंने कई राज खोले. उन्होंने मीडिया के साथ अपने फ्यूचर प्लांस शेयर किये और बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उनके पास बहुत सारे ऑफर्स आये हैं और उनकी वापसी जल्द ही एक टीवी शो से हो सकती है.

उनसे सवाल किया गया कि क्या वह फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी. इस पर हिना ने जवाब दिया कि अच्छा रोल ऑफर होने पर वह जरूर फिल्मों में काम करेंगी. उनके पसंदीदा कलाकार के बारे में पूछने पर हिना ने बताया कि उन्हें आमिर खान और इरफान खान बहुत पसंद हैं और मौका मिलने पर वह इनके साथ काम करना चाहेंगी. हिना ने बताया कि बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद उनकी मुलाकात अब तक विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से ही हुई है. लव से अभी तक उनकी मुलाकात नहीं हुई है पर वह जल्द ही उनसे भी मिलने की प्लानिंग कर रही हैं.

हिना ने बिग बॉस पर ज्यादा बात नहीं की. इससे पहले फेसबुक लाइव के जरिये हिना ने अपने फैन्स से बात की थी और कहा था कि उन्हें बिग बॉस करके काफी खुशी मिली है. बता दें कि शो के कंटेस्टेंट सब्यसाची ने भी उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था लेकिन हिना वहां भी नहीं पहुंची.

Back to top button