बॉलीवुड

शादी के बाद अनुष्का शर्मा का यह रूप देखकर हर कोई हैरान

मुंबई: इस समय बॉलीवुड में कुछ लोगों की चर्चा खूब की जा रही है। आमतौर पर बॉलीवुड से जुड़ा हुआ हर व्यक्ति कभी ना कभी किसी काम की वजह से चर्चा का विषय बन ही जाता है। लेकिन कुछ लोगों की चर्चा हर समय होती रहती है। बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन्ही में से एक हैं। इस समय देश का हर बच्चा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में जानता है। धीरे-धीरे अनुष्का अपने काम की वजह से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाती जा रही हैं।

इसके साथ ही जब से अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की है, तब से यह और सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। हर कोई अनुष्का शर्मा के बारे में ही जानना चाहता है। अनुष्का और विराट के फैन अब दोनों के बारे में सबकुछ जानने की कोशिश करते हैं। अनुष्का और विराट की शादी को दो महीने भी नहीं हुए हैं कि अब अनुष्का शर्मा अपने पुराने काम में फिर से मशगूल हो चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गयी हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की एक देशी लुक्स वाली फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो को वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा देशी लुक्स में दिखाई दे सकती हैं, जिसकी शूटिंग में अनुष्का इस समय व्यस्त दिख रही हैं। आपको बता दें अनुष्का शर्मा की देशी लुक्स वाली इस फोटो को फीचर राइटर रघुवेंद्र सिंह ने शेयर किया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लोगों से यह पूछा है कि क्या आप बता सकते हैं कि अनुष्का का यह देशी लुक्स किसी विज्ञापन के लिए है या फिल्म के लिए?

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि रघुवेंद्र के इस सवाल के जवाब में ज्यादातर लोगों ने सुई-धागा लिखा है। जानकारी के लिए आपको बता दें अनुष्का शर्मा इस समय शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो में काम कर रही हैं। जल्द ही वह रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोग्राफी दत्त में भी दिखाई देंगी। इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म परी में काफी बिजी है। ऐसे में यह बता पाना बड़ा मुश्किल है कि आखिर यह किस फिल्म का लुक हो सकता है? क्योंकि अनुष्का की एक के बाद एक कई फ़िल्में आने वाली हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म “सुई-धागा” से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा हाथ में सुई-धागा लिए हुए कढ़ाई करना सीख रही हैं। जानकारी के अनुसार अनुष्का शर्मा इस समय जीरो, परी और सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं। यशराज बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक शरत कटारिया हैं। शरत इससे पहले बेहतरीन फिल्म “दम लगाके हईशा” बना चुके हैं। यह खबर मिल रही है कि फिल्म की शूटिंग फ़रवरी में शुरू हो जाएगी। इसी साल अक्टूबर में यह फिल्म रिलीज भी हो सकती है।

Back to top button
?>