बॉलीवुड

Shocking: अपनी शादी में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दीपिका नहीं करेंगी इनवाइट, नाम जानकर चौंक जाएंगे

अनुष्का की शादी के बाद अब कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्द ही दीपिका भी शादी कर सकती हैं. बीते कुछ दिनों पहले जब दीपिका रणवीर और अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही थीं तब भी खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. लेकिन सुनने में आया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म के रिलीज तक सगाई न करने के लिए रिक्वेस्ट किया था. पर अब पद्मावत भी रिलीज हो चुकी है और फिल्म को हर तरफ अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है तो कयास लगाये जा रहे हैं कि दीपिका जल्द ही शादी के बारे में सोच सकती हैं. फिल्म पद्मावत में दीपिका के काम की काफी तारीफ हो रही है. सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि शाहिद और रणवीर की भी दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं. तीनों के दमदार अभिनय ने फिल्म को एक अलग मुकाम पर ही पहुंचा दिया है.

हाल ही में दीपिका अपनी बहन अनीशा के साथ शो ‘वोग बीएफएफ’ में गई थीं. जिस शो में वह गई थीं उसे अभिनेत्री नेहा धूपिया होस्ट कर रही हैं. शो के दौरान नेहा ने दीपिका से कई सवाल किये. नेहा ने सवाल किया कि फिल्म ‘पद्मावत’ करने के लिए उन्हें कितनी फीस दी गई है और क्या उन्हें शाहिद और रणवीर से ज्यादा फीस दी गई है? इस सवाल का जवाब दीपिका ने सिर्फ ‘हां’ में दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘पद्मावत’ करने के लिए तीनों सितारों को मोटी रकम दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए दीपिका को सबसे ज्यादा पैसे दिए गए हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका को यह फिल्म करने के लिए 11 करोड़ की फीस दी गई है वहीं रणवीर सिंह को 8 और शाहिद कपूर को 6 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले हैं. बता दें कि पूरी फिल्म का खर्चा तकरीबन 200 करोड़ रुपये है.

इसके बाद नेहा ने दीपिका से पूछा कि वह अपनी शादी में किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनना चाहेंगी? इस सवाल में नेहा ने डिज़ाइनर सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा का ऑप्शन दिया. इस पर दीपिका ने कहा कि वह सब्यसाची का लहंगा पहनना पसंद करेंगी. इसके बाद नेहा ने एक ऐसा सवाल दीपिका से पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, नेहा ने दीपिका से पूछा कि ऎसी कौन सी एक्ट्रेस हैं जिन्हें दीपिका अपनी शादी पर नहीं बुलाएंगी? सवाल खत्म हुआ नहीं था कि दीपिका ने फट से अभिनेत्री कटरीना कैफ का नाम ले लिया.

नेहा ने पूछा कि, “क्या कटरीना कैफ को शादी का इनविटेशन मिलेगा?” जवाब में दीपिका ने कहा, “नो चांस”. दीपिका का यह जवाब तो साफ-साफ इस बात की तरफ इशारा करता है कि उनके और कटरीना कैफ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

बता दें कि रणवीर सिंह को डेट करने से पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. उन्होंने रणबीर के नाम तक का टैटू अपने गर्दन पर बनवाया था. लेकिन रणबीर जब कटरीना के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ कर रहे थे उस दौरान उनकी नजदीकियां कटरीना से बढीं और रणबीर-दीपिका का ब्रेकअप हो गया. तब से कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का छतीस का आंकड़ा है.

Back to top button