दिलचस्प

इस विडियो को देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे: दुनियाँ में कुछ भी असंभव नहीं!

क्या आपने कभी सोचा है कि इंसान का बच्चा कैसा- कैसा पैदा हो सकता है। मतलब आपने तो बहुत सुना होगा कि एक बच्चा दो सर के साथ पैदा हुआ है, या उसके तीन हाथ हैं। आपने ऐसे बच्चों को भी देखा होगा जो आपस में जुड़े होते हैं। साउथ में तो इसपर फिल्म भी बन चुकी है। आपने जानवरों को भी ऐसे ही पैदा होते हुए देखा होगा, जो असाधारण दिखता हो। गली में चलते हुए बाबा अपने साथ एक गाय लेकर चलते हैं और कहते हैं कि यह भगवान गणेश का अवतार है, क्योंकि गाय के माथे पर एक सूड़ निकली होती है। लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि किसी औरत का बच्चा जानवर की तरह पैदा हो सकता है। जी हाँ ऐसा हुआ है, एक महिला ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया है जो मेंढक( Frog Baby) की तरह दिखता है। आपको यह सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा कि यह संभव कैसे हो सकता है। आप यह भी सोच रहे होंगे की क्या महिला ने मेंढक के साथ सम्बन्ध बनाए थे जो उसे ऐसा बच्चा पैदा हुआ है।

चलिए हम आपकी जिज्ञासा को शांत करते हैं। इस विडियो को देखने के बाद आपके सरे शक दोर्र हो जायेंगे। आपको जानकर बहुत हैरानी होगी कि नेपाल के चर्कोट की रहने वाली एक महिला ने मेंढक(Frog Baby) जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया। वह शक्ल और शरीर से बिलकुल मेंढक की तरह ही दिखता है। नीर बहादुर कार्की और सुन्ताली कार्की का यह बच्चा मेंढक की तरह दिखता है। महिला ने बच्चे को गौरी शंकर अस्पताल में जन्म दिया था। लोग इस घटना से बहुत हैरान हैं, हालांकि बच्चा ज्यादा देर तक जीवित नहीं रह पाया। वह जन्म लेने के कुछ देर बाद ही मर गया।

विशेषज्ञ इस घटना के बारे में कह रहे हैं की यह सभव हो सकता है। महिला कभी तालाब में नहाने के लिए गई होगी और किसी मेंढक के स्पर्म के संपर्क में आ गयी होगी। जिससे वह गर्भवती हो गयी और उसने इस बच्चे को जन्म दिया, जो मेंढक की तरह दिखता है। यह आम लोगों के लिए समझ से बाहर की बात है की यह कैसे संभव हो गया। खैर जो भी हो आप विडियो खुद ही देख कर यकीन कर लीजिये।

Related Articles

Close