जिसने भी देखी ये वीडियो उसके होश उड़ गए, बच्चे न देखें ये वीडियो

शौख – निराले होते हैं हर इंसान के ! हर किसी ने कोई न कोई जरिया निकाला हुआ है जब वो फ्री होता है तो उस टाइम को इंज्वॉय करने का ! हर किस्म के इंसानों के शौख हर देश के हिसाब से अलग होते हैं ! जिस देश में जो चीज चलती है वहां का इन्सान उन सब में ही अपना टाइम पास ढून्ढ लेता है और कुछ चीजें इनमे ऐसी होती हैं जो एक इवेंट क्रियेट करती है एक ऐसा किस्सा जो सदियों तक याद रखा जा सकता हो !विदेशों में होता है ये सपोर्ट गेम जो दर्शाया जारहा है !


दोस्तों लड़कियों को खुश करने के चक्कर में आज कल के लड़के तरह-तरह के स्टंट करते हैं लेकी नकी बार यह स्टंट उनके लिए खतरा बन जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी स्टंट की वीडियो दिखायेंगे जो वाकई आपके होश उड़े देगी और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इअसा हुआ कैसे ?

मान लीजिये आप सड़क के बीच में टाँगे फैलाकर बैठें हैं और तभी एक तेज़ रफ़्तार बाइक सामने से आये ? आप डर के कारण तुरंत भागेंगे या फिर वहीं कांपने लगेंगे लेकिन इस लड़की ने ऐसा कुछ नहीं किया और वहीं जमकर बैठी रही. आप इस वीडियो को देखने से पहले अपना जी कड़ा कर लें क्योंकि ऐसा करने और देखने दोनों के लिए जिगर चाहिए.

वीडियो के शुरुआत में आप समझ नहीं पाएंगे कि आखिर हो क्या रहा है लेकिन अंत तक आप सब समझ जाएंगे और वीडियो की तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे !

देखिए सबसे धमाकेदार वीडियो !

विदेशों में ये चीजें शौकिया तौर पर होती हैं जो की इस विडियो में दिखाई जारही हैं और इस में एक ऐसा कारनामा किया गया है जिसे देख कर एक पल को दर्शकों की सांसें भी थम सी गयीं लेकिन उस लड़की की हिम्मत को सलाम है जो सबक पर लात फैलाकर बैठी है और बाइक मैंन को उसपर एक stunt करना होता है ! ऐसे कामों में एक बिग पॉवर की बाइक चाहिए होती है जो की हाल ही में हीरो कंपनी ने भी लौंच की है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.