बॉलीवुड

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने खोली करण जौहर की पोल, कहा- करण यंगस्टर्स के साथ…

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम ज़रूर होता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री जया बच्चन के साथ शादी की है. उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम अभिषेक और श्वेता बच्चन है. जहां अभिषेक अपने पापा की तरह फिल्म लाइन में हैं वहीं उनकी बड़ी बेटी श्वेता को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह आये दिन लाइमलाइट में तो रहती हैं लेकिन उन्हें फिल्मों में काम करने का कोई शौक नहीं है.

हाल ही में खबरें आई थीं कि श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या में तनाव चल रहा है और इस बार अभिषेक अपना जन्मदिन घरवालों के साथ सेलिब्रेट करने की बजाय ऐश्वर्या और आराध्या के साथ बाहर सेलिब्रेट करेंगे. अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो अभिषेक के जन्मदिन पर ही पता चलेगा. बता दें कि अभिषेक का जन्मदिन 5 फरवरी को आता है. लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में श्वेता बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं. भले ही वह फिल्मों में नहीं हैं लेकिन आये दिन उनकी खबरें मीडिया में आती रहती हैं. हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर श्वेता नंदा के साथ अभिनेत्री नेहा धूपिया के वोग के बी एफ एफ में पहुंचे.

इस दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने करण से कुछ सवाल पूछे जिनके जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि श्वेता और करण एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. करण जौहर नए चेहरों को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. इसलिए ज़्यादातर उन्हें यंगस्टर्स के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है. नेहा की पार्टी में श्वेता ने करण का खुलासा करते हुए बताया कि करण जौहर किसी भी पार्टी में सबसे अनकूल पर्सन हैं और उन्हें ज़्यादातर यंगस्टर्स का साथ ही भाता है. उन्हें बड़ों की बजाय यंगस्टर्स के साथ पार्टी या हैंगआउट करना ज्यादा पसंद है. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले करण जौहर को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है.

रिपोर्ट की मानें तो सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के अंतर्गत करण जौहर को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा नोटिस जारी किया गया है. बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ के जज करण जौहर और रोहित शेट्टी हैं. दरअसल, इस शो के दौरान कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाया जाता है और यही एड चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन गया है.  धर्मा प्रोडक्शन करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस का नाम है इसलिए उन्हें यह नोटिस जारी किया गया है. करण को कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने के लिए दोषी माना गया है. यह दूसरी बार है जब इस मामले में करण को नोटिस भेजा गया है. इस स्थिति में करण को 5 साल की जेल और 2 हज़ार तक का जुर्माना देना पड़ सकता है.

Back to top button