APP के पूर्व विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा ‘मनोज तिवारी है नचनियां अध्यक्ष’

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक ने मनोज तिवारी को लेकर विवादित बयान दिया है। जी हां, आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी, जिस दौरान आप के पूर्व विधायक ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से दिल्ली की  सियासत में भूचाल आ गया है। आइये देखते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या है?

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी ने दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए विवादित बयान दिया है। जी हां, इस दौरान अनिल वाजपेयी की जुबान भी फिसल गई। वैसे, ये कोई नई बात नहीं है, जब किसी नेता के बिगड़े बोल सामने आएं हो। जी हां, इस कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी शामिल है। केजरीवाल के बेलगाम बोल से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे? केजरीवाल ही नहीं देश के दिग्गज दिग्गज नेताओं के भी बिगड़े बोल सामने आ चुकें हैं।

बेलगाम बोल के इसी कड़ी में दिल्ली के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी सीलिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हए मनोज तिवारी को ‘नचनिया अध्यक्ष’ तक कह दिया। जी हां, अनिल के इस बयान के बाद दिल्ली की सियासत में भूचाल आ गया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर ऐसी बयानबाजी को लेकर आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ लेती हुई नजर आ रही है। दरअसल, सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी राउस एवेन्यू दफ़्तर से लेकर सिविक सेंटर तक पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की और मार्च निकाला, जिस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा। बता दें कि दिल्ली के नगरनिगम में बीजेपी का राज सालों से है।

याद दिला दें कि मनोज तिवारी एक फिल्म एक्टर के साथ साथ बिहार के रहने वाले हैं, ऐसे में दिल्ली के वोटबैंक के लिए बीजेपी ने मनोज तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है, क्योंकि दिल्ली में बिहार के काफी लोग जीवनयापन करते हैं। बहरहाल, अब देखना ये होगा आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वाजपेयी का ये बयान दिल्ली की सियासत को किस मोड़ पर मोड़ेगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.