20 गर्लफ्रेंडस का खर्चा उठाने के चक्कर में Dance India Dance का ये युवक बना लुटेरा, हुआ ये हाल

नई दिल्ली: आज की युवा पीढ़ी काफी फ़ास्ट फॉरवर्ड हो चुकी है. इस नये दौर में लगभग हर किसी का किसी ना किसी के साथ अफेयर चल रहा है. ऐसे में लड़कों की माने तो उनके लिए गर्लफ्रेंड बनाना काफी महंगा पड़ता है. अक्सर लड़के अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए उन्हें महंगे गिफ्ट्स और अच्छे होटल में खाना खिलाने ले जाते हैं. ऐसे में इस महंगाई के दौर में लड़कियों का खर्चा अफ्फोर्ड कर पाना कोई आम बात नहीं है. इसलिए कईं बार ये लड़कियां लड़कों को गलत काम करने तक पहुंचा देती हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला हमारे सामने आया है.

दरअसल, छोटे परदे के मशहूर डांस रियलिटी शो “नच बल्लिये” और “डांस इंडिया डांस” के हिस्सा रह चुके एक युवक को पुलिस ने लूटमार के चक्कर में आरोपी ठहरा कर गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय इस डांसर की लगभग 20 गर्लफ्रेंड्स हैं. इसलिए उनके खर्चे उठाने के लिए युवक को अपराध की इस घिनोनी दुनिया में पाँव रखना पडा. अभी हाल ही में द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर 3.45 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान उसको दोषी पाया और गिरफ्तार कर लिया.

आपकी जानकारी के लिय हम आपको बता दें कि ये डांसर कोई और नही बल्कि, अदनान खान है. अनाम के अनुसार वह कईं डांस शो के ऑडिशनस का हिस्सा रह चूका है. उसका अपना यूट्यूब चैनल भी है. अदनान के मुताबिक उसने 2014 का मिस्टर उत्तराखंड डांस कॉम्पिटिशन जीता था.. खबरों की माने तो बीती 11 दिसम्बर 2017 को अनाम ने सेक्टर 12 के एक पिज़्ज़ा आउटलेट में चाकू के दम पर अपने तीन साथियों  के साथ इस लूट को अंजाम दिया. इस लूट में उसने 3.45 लाख रूपये लुटे.

पुलिस ने जब अनाम अदनान खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि ये लूट उसने ही की थी. इसके पीछे का कारण उसकी 20 गर्लफ्रेंड्स थीं जिनके शौंक वह पूरे करना चाहता था. अनाम ने बताया कि उसकी प्रेमिकायों की डिमांडस दिनों दिन बढती जा रही थी और उसके जेब खर्चे से उन्हें खुश रख पाना उसके लिए मुमकिन नहीं था. इसी के चलते आखिरकार उसने लंबा हाथ मारने की सोची और तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर लूट का प्लान बना लिया.

वहीँ पुलिस के अनुसार इससे पहले अनाम का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं था. मिली जानकारी के अनुसार लूट के बाद से ही पुलिस इस केस पर कारवाई में जुट गई थी. इतना ही नही बल्कि, उन्होंने शक की बुनियाद पर अनाम के एक साथी को हिरासत में ले लिया था. पूछताछ के बाद उस युवक ने इस लूट के प्लान के पीछे पूरा मास्टरमाइंड अपने दोस्त यानी अनाम को बताया. जिसके बाद इस सोमवार को पुलिस ने अनाम को गिरफ्तार कर लिया.

अदनान एक कार मकैनिक का बेटा है और क्लास 10 ड्रॉपआउट है. छोटी उम्र में ही उसने डांस सीखना शुरू कर दिया था. जल्द ही डांस उसका पैशन बन गया जिसके कारण उसने अपनी पढाई रोक दी थी और डांस सीखना शुरू कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.