कोर्ट के फैसले के बावजूद नहीं मिली भंसाली को राहत, चार राज्यों में नहीं रिलीज होगी पद्मावत

देश: देशभर में पद्मावत को लेकर विवाद जारी है। जी हां, गुरूवार को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले फिल्म रिलीज हो भंसाली को बड़ा झटका लग गया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद चार राज्यों में फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में खास क्या है?

संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए चार राज्यों के सिनेमाघरों के मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है। मतलब साफ है कि राज्य सरकारें राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को संभालने में नाकाम रही है। बता दें कि फिल्म पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि राज्य सरकारें सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंंगी, लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही।

मंगलवार और बुधवार को करणी सेना का बहुत ही ज्याद उग्र दिखी, जिसकी वजह से सिनेमाघर के मालिकोंं ने फिल्म न दिखाने का फैसला किया है। बता देंं कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, गोवा और गुजरात के सिनेमाघरों में पद्मावत को नहीं रिलीज किया जाएगा। याद दिला दें कि 25 जनवरी को फिलम रिलीज होने जा रही है, लेकिन करणी सेना ने पूरे देश की सुरक्षा व्यवस्था को तार तार कर दिया है। जी हां, करणी सेना ने कहीं सिनेमाघर के बाहर तोड़फोड़ तो कहीं बसों को जलाना तो कहीं ट्रेन की सेवा बाधित किया, जिसकी वजह से सिनेमाघर के मालिकों ने नुकसान होने की वजह से फिल्म दिखाने से मना किया है।

बता दें कि पूरे देश में कड़ी सुरक्षा के इतंजाम भले ही किये गये हो लेकिन सरकार करणी सेना को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। जी हां, गुरूग्राम में धारा 144 लगाई गई है। मुंबई में भी फिल्म न दिखाने की बात चल रही है, ऐसे में भंसाली को बड़ा नुकसान हो सकता है। खैर,अब देखना यह होगा कि करणी सेना का विरोध आखिर कब खत्म होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.