पिता लालू के दोषी साबित होने पर बेटे तेजस्वी का बयान ‘जनता निर्दोष मानती है’

बिहार: लालू परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जी हां, बुधवार को लालू परिवार को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि लालू को एक और केस में दोषी करार दिया गया है, जिसके बाद तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। आइये जानते हैं कि तेजस्वी ने ऐसा क्या कहा है?

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का गुस्सा चाचा नीतीश पर फूटा है। जी हां, लालू के दोषी होने पर तेस्जवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव को नीतीश फसा रहे हैं, यही कारण है कि नीतीश बार बार दिल्ली जा रहे हैं। इतना ही नहीं, तेजस्वी ने ये भी कहा कि नीतीश इसी साल चुनाव करवाना चाहते हैं, इसीलिए राजद की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के तीसरे केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया है। जिसके बाद लालू समर्थकों में निराशा देखने को मिली तो वहीं बिहार की सत्ताधारी पार्टी ने लालू पर व्यंग्य कसा है। जी हां, बिहार के उपमुख्यमंत्री ने लालू पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि पहले लूटा था जनता को, अब सजा भुगत रहे हैं।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू को जनता अपना हीरो मानती है, ऐसे में हम कानूनी रूप से लड़ाई करेंगे। जी हां, तेजस्वी ने कहा कि हम हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे, लेकिन लालू जी को निर्दोष साबित कराके ही लड़ाई खत्म होगी। दरअसल, जब से लालू प्रसाद जेल गये हैं, तब से तेजस्वी बिहार की सरकार पर हमलावर हुए हैं। बता दें कि तेजस्वी ने कहा कि जनता को आज भी लालू पर पूरा भरोसा है, जनता नीतीश के कर्मों की सजा जरूर देगी। बहरहाल, देखना ये होगा कि बिहार की राजनीति में राजद अपना दबदबा वापस कैसे बना पाएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.