पद्मावत पर बोली करणी सेना ‘फिल्म देखने के लिए बीमा कराकर जाएं, सरकार चाहे फांसी पर चढ़ा दे’

पद्मावत बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जी हां, फिल्म की रिलीज डेट पास है, ऐसे मे विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट फिल्म को बैन करने वाली तमाम याचिकाओं को खारिज कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ राजपूत समाज फिल्म का विरोध करने के साथ ही धमकी देती हुई भी नजर आ रही है।

बता दें कि भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना ने एक बार फिर सिनेमाघर के मालिकों को धमकी दी है। जी हां, फिल्म पद्मावत पर बैन की मांग सुप्रीम कोर्ट में खारिज होने के बाद मंगलवार को राजपूत समाज की ओर से जयपुर में प्रेस वार्ता बुलाई गई, जिसमें विरोध को जारी रखने की बात कही गई। बता दें कि राजपूत समाज ने कहा कि हम केंद्र सरकार से इसे पूरे देश में बैन करने की मांग करते हैं। इतना ही नहीं, सरकार को धमकी देते हुए कहा कि हम विरोध करते रहेंगे, भले ही सरकार हमें फांसी पर चढ़ा देंंगे।

करणी सेना ने सिनेमाघर के मालिकोंं को धमकी देते हुए कहा है कि अगर आप फिल्म दिखाएंगे तो इसके अंजाम के लिए आप स्वंय ही जिम्मेदार होंगे। बता दें कि करणी सेना ने धमकी देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो फिल्म को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे, फिर चाहे तो सरकार उनके साथ कुछ भी करें।

मामला यही नहीं थमा करणी सेना ने लोगों को भी धमकी दी है। जी हां, फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने लोगों को आगाह किया है कि फिल्म देखने जाने से पहले अपना बीमा करा लें क्योकि वहां कुछ भी हो सकता है। ऐसे में यहां बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि विरोध के नाम पर दादागिरी क्यों कर रही है करणी सेना? इतना ही नहीं, मामलें में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार ने चुप्पी क्यों साध रखी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.