निकिता को मैसेज कर 12-13 साल के लड़के कर रहे थे इस चीज की मांग, लड़की पहुँच गयी लड़के के घर और ..

पोर्न इंडस्ट्री लगातार बढती जा रही है। पूरी दुनिया में पोर्न देखने वालों की संख्या में हर रोज इजाफा हो रहा है। एक समय था जब पोर्न केवल बड़े लोग ही देखते थे, लेकिन समाज में तेजी से हो रहे बदलाव की वजह से बच्चे भी छुप-छुपकर पोर्न देखने लगे हैं। इस वजह से वह कई गलत आदतों के शिकार भी हो जा रहे हैं। एडल्ट होने से पहले ही पोर्न देखने से वह चीजों को ढंग से समझ नहीं पाते हैं और गलतियाँ कर बैठते हैं। इसका नतीजा यह होता हो कि वह गलत आदतों के शिकार हो जाते हैं।

हाल ही में फ़्रांस की 28 साल की पोर्न स्टार निकिता बेलूसी ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। निकिता ने बताया कि अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़े ही नहीं बच्चों के भी अजीबो-गरीब मैसेज आने लगे हैं। इन बच्चों की उम्र के बारे में आपको जानकर काफी हैरानी होगी। इन बच्चों की उम्र मात्र 13 साल है। निकिता ने बताया कि इन बच्चों ने मैसेज करके उनसे सेक्स की डिमांड की है। निकिता बच्चों के ऐसे मैसेज से बहुत चिंतित हैं। इसके लिए उन्होंने बच्चों के माता-पिता को दोषी ठहराया है।

आपको बता दें हाल ही में बेलूसी ने बच्चों की इन हरकतों का खुलासा करते हुए बच्चों के मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाला है। उन्होंने स्क्रीनशॉट डालते हुए कैप्शन दिया है कि, यह मैसेज उन माता-पिता के लिए है जो अपने बच्चों की चिंता करते हैं, या नहीं भी करते। इसके बाद मोनिका ने कहा कि लगता है इन बच्चों के माता-पिता ने अपने बच्चों को सही सेक्स एजुकेशन नहीं दी है। इसी वजह से वह ऐसी हरकतें कर रहे हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि मैसेज करने वाले तीनों बच्चों की उम्र केवल 12-13 साल है।

इन बच्चों में से दो बच्चों ने मोनिका से सेक्सुअल एक्ट की मांग कि जबकि 13 साल के एक अन्य लड़के ने उससे कहा है कि क्या वह अपनी न्यूड फोटो में मैसेज कर सकती है। इसके जवाब में मोनिका ने कहा कि मैं अपने न्यूड फोटो में मैसेज तो नहीं लेकिन हाँ आपके मैसेज का स्क्रीनशॉट आपके माता-पिता को जरुर भेज सकती हूँ। मोनिका को एक और मैसेज आया था, जिसे पढ़कर वह सबसे ज्यादा भड़क गयी। इस मैसेज में 13 साल के एक लड़के ने मोनिका से उनके एक बॉडी पार्ट की फोटो की मांग की थी।

इस मैसेज को पढ़ते ही मोनिका आग बबूला हो गयी और जवाब दिया बीटा अभी तुम सिर्फ 13 साल के हो। तुम खुद से पूछों की तुम्हे अभी क्या करना चाहिए। जाओ अपना होमवर्क करो और मुझे अब मैसेज करने की कोशिश मत करना। मोनिका ने कहा कि क्या इतनी कम उम्र के बच्चों को यह सब करना चाहिए?। यह सही तरह से सेक्सुअल एजुकेशन नहीं दिए जाने का नतीजा है। मोनिका ने बच्चों के माता-पिता को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि क्या 13 साल के बच्चों की इस हरकत को सामान्य कहा जा सकता है?