नेतन्याहू के प्रोग्राम में, ऐश्वर्या के ससुर और पति के सामने आ गया एक्स ब्वॉयफ्रेंड,फिर जो हुआ.

मुम्बई – इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा 6 दिन के लिए भारत के दौरे पर हैं। नेतन्याहू गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में ‘शलोम बॉलीवुड’ के नाम से आयोजित एक प्रोग्राम में शामिल हुए। इस प्रोग्राम में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ शामिल हुए। प्रोग्राम में अमिताभ को देखकर नेतन्याहू काफी प्रसन्न हुए और कहा कि वो इजराइल में भी इन बॉलीवुड सितारों को देखना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड काफी पसंद है।

लेकिन, इस प्रोग्राम के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर खुब चर्चा हो रही है। दरअसल, अमिताभ के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस प्रोग्राम का हिस्सा थीं। ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ और पति अभिषेक के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। लेकिन, ऐश्वर्या को वहां एक ऐसा शख्स दिखाई दिया जिसे देखकर वो हैरान रह गईं। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था। यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या अपनी शादी के बाद अपने एक्स के सामने थीं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या के एक्स ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबेरॉय की, जिनके साथ ऐश्वर्या का अफेयर सलमान से ब्रेकअप के बाद शुरु हुआ था।

विवेक ओबेरॉय जहां अपनी पत्नी प्रियंका के साथ तो ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ इस प्रोग्राम में पहुंची थीं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या की वजह से ही सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच झगड़ा भी हुआ था। बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। हालांकि, बाद में सलमान की तरह के ऐश्वर्या का विवेक से भी ब्रेकअप हो गया था। इसलिए प्रोग्राम के दौरान दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते नज़र आए। हालांकि, बेंजामिन नेतन्याहू द्वारा शेयर कि गई एक तस्वीर में दोनों नज़र आ रहे हैं।

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अमिताभ बच्चन को देखकर काफी खुश नज़र आए। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा कि, ‘मैंने देखा कि ट्विटर पर अमिताभ के फॉलोवरों की संख्या मुझसे तीन करोड़ ज्यादा है। दूसरे कलाकार भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं।’ आपको बता दें कि इस प्रोग्राम में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, सुभाष घई, इम्तियाज अली, रोनी स्क्रूवाला, सारा अली खान और अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने हिस्सा लिया।

विवेक ओबेरॉय ने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘सर, आपसे मिलकर खुशी हुई। आप इजराइल के अद्भुत नेता हैं। आज आपने हमारा दिल जीत लिया। उम्मीद करता हूं जल्द ही इजराइल आकर वहां की संस्कृति और सुंदरता को देख पाऊंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.