बॉलीवुड

प्रियंका ने सरेआम की बेहद ही शर्मनाक हरकत, इस एक्टर को KISS करते हुईं स्पॉट

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे देख कर हर कोई दंग है. सब इसी सोच में हैं कि आखिर प्रियंका को क्या हो गया है और वह ऐसा क्यों कर रही हैं. देखने वाले इस तस्वीर को देखकर पानी-पानी हो जा रहे हैं. लेकिन प्रियंका पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ रहा. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, वायरल हुई तस्वीर में प्रियंका एक शख्स को चूमते हुई नज़र आ रही हैं. प्रियंका की यह तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गए हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि बॉलीवुड की सबसे सेंसिबल हीरोइन बाहर यह कैसे कर सकती है. तो चलिए आपको बता देते हैं कि प्रियंका खुले आम सड़क पर जिस शख्स को किस करते हुए नज़र आ रही हैं वह कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि एक एक्टर हैं. यह किस रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में हो रहा है.

इस तस्वीर में प्रियंका जिसे किस कर रही हैं वह उनके को स्टार एलन पॉवेल हैं. बता दें कि फिलहाल प्रियंका ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं और एक्टर को किस करना एक सीन का हिस्सा था. शूटिंग के दौरान प्रियंका ने एक्टर एलन पॉवेल को किस किया और उसी की तस्वीरें तेज़ी से वायरल होने लगीं.

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नज़र आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फिलहाल के लिए वह क्वांटिको के तीसरे सीजन के लिए शूट कर रही हैं. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट का किदर निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. बात करें हिदी फिल्मों की तो, आखिरी बार हम सबने प्रियंका को फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. सुनने में आया है कि आने वाले दिनों में हम उन्हें ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में देख पायेंगे.

Back to top button