बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े धोखेबाज एक्टर-ऐक्ट्रेस, सलमान से लेकर अक्षय तक सब हैं शामिल

मुम्बई – बॉलीवुड में सितारों के बीच अफेयर होना आम बात है। फिल्मों में साथ साथ काम करते हुए बॉलीवुड के सितारों के बीच अफेयर हो ही जाते हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया बाहर से जितनी खूबसूरत दिखती है, अंदर से उतनी ही बदसूरत है। अक्सर हम बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ स्टाइल से प्रभावित होते हैं और उनके जैसी लाइफ जीने का सपना देखते हैं। लेकिन हम बॉलीवुड की चकाचौध भरी दुनिया के पीछे छिपे अंधेरे को नहीं जानते। आज हम आपसे उन बॉलीवुड अफेयर्स की बात कर रहे हैं जिन्होंने हमारे सामने इन सितारों के कुछ गहरे राज ला दिये। आज हम आपको उन बॉलीवुड के उन लव अफेयर के बारे में बतायेंगे जिन्होंने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था।

हम आज बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने कभी शोहरत के लिए तो कभी शोहरत पाने के बाद अपने पार्टनर को धोखा दे दिया। वैसे बॉलीवुड में प्यार के लिए शायद कोई जगह कभी रही ही नहीं है। क्योंकि, बॉलीवुड की दुनिया में अफेयर से ज्यादा ब्रेकअप की खबरे सामने आती हैं। इसलिए हम बॉलीवुड के उन पूर्व प्रेमी पार्टनर कि बात कर रहे हैं जो एक वक्त एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। लेकिन, किसी कारण से अगल हो गए। तो आइए देखते हैं बॉलीवुड के धोखेबाज पार्टनर्स की इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

शाहिद कपूर

शाहिद और करीना का प्यार बॉलीवुड के अफेयर में हमेशा टॉप पर रहता है। फिल्म जब वी मेट के दौरान दोनों करीब आये। दोनों का रिश्ता तब खत्म हुआ जब करीना की जिंदगी में सैफ और शाहिद की जिंदगी में अमृता राव की इंट्री हुई। शाहिद ने एक शो के दौरान करीना को धोखेबाज भी कहा था। यानि करीना ने शाहिद के साथ धोखेबाजी की थी।

अक्षय कुमार

वैसे को खिलाड़ी अक्षय कुमार अफेयर के मामले में सबसे आगे रहे हैं। लेकिन, अक्षय और शिल्पा के अफेयर की चर्चा हर जगह होती है। एक वक्त था जब अक्षय और शिल्पा का प्यार खबरों में था। फिलहाल दोनों अलग अलग जिंदगी में खुश हैं। शिल्पा ने अक्षय के ऊपर धोखा देने का आरोप लगाया था। शिल्पा के मुताबिक, अक्षय ने शोहरत और फिल्मों के लिए उनका इस्तेमाल किया था।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड की नई पीढ़ी के एक्टर हैं और हमेशा अपने अफेयर कि वजह से सुर्खियों में रहते हैं। रणबीर और कटरीना का अफेयर सभी को मालूम है। कटरीना के साथ रिलेशन के दौरान भी रणबीर का दूसरी हिरोइनों के साथ अफेयर रहा, जिसकी वजह से आज दोनों अलग हो चुके हैं। कटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर के साथ रिलेशन को अपनी गलती बताया था।

सलमान खान

सलमान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता क्या था यह हर कोई जानता है। ये दोनों फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान एक दूसरे के करीब आये, लेकिन ऐश्वर्या ने सलमान की गलत आदतों कि वजह से उनसे किनारा कर लिया। फिलहाल ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ शादी करके खुश हैं और सलमान ने अभी शादी नहीं कि है।

Back to top button