बिज्ञान और तकनीक

ऐसा ऑफर जिसे देखकर आप तुरंत इस फ़ोन को खरीदने के लिए उतावले हो जायेंगे!

Le Eco दे रहा है 5000 की छूट अपने नए फ़ोन Le Max 2 पर (smart phone offer)

le-max-2-newstrend-offer-30-09-16-2

 
आज सभी को स्मार्ट फ़ोन की जरुरत है, बिना फ़ोन के जीवन अधुरा सा लगता है। आज हर काम ऑनलाइन ही होने लगा है, ऐसे में स्मार्ट फ़ोन सबकी जरुरत बन गया है। इसी बात को ध्यान में रखकर सभी कंपनियाँ अपने- अपने उत्पाद को बाजार में बेचने के लिए ढेर सारी योजनाएँ और छूट लाते रहते हैं। इस बार यह नया ऑफर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी LeEco ने अपने नए स्मार्ट फ़ोन Le Max 2 पर दिया है।

कंपनी ने यह ऑफर 1 अक्टूबर से 6 अक्टूबर के लिए निकाला है, जिसमे उनका नया फ़ोन Le Max 2 22,999 की जगह केवल 17,999 में ख़रीदा जा सकता है। यह फ़ोन आप Lemall.com से आसानी से और सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फ़ोन को आप फ्लिपकार्ट, अमेज़न और स्नैपडील से भी दीवली ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।
अगर फ़ोन के फीचर के बारे में बात की जाये तो इसमें 4 जीबी के रैम के साथ 64 बिट क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। इसमें क्वाडएचडी 5.7 इंच डिस्प्ले का है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है। फोन में 3100 एमएएच की दमदार बैटरी भी है। इस फ़ोन में सबसे ख़ास इसका कैमरा है। फोन में 21 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है, जिसमे सोनी का सेंसर लगा हुआ है। फ़ोन का फ्रंट कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का है। यह फ़ोन यूएसबी टाइप-सी से लैस है, यानी कि इस फोन में यूएसबी के माध्यम से डाटा बहुत तेजी से ट्रांसफर किया जा सकता है, और फ़ोन की बैटरी भी जल्द चार्ज की जा सकती है।
यानि इस दीवाली के लिए यह एक बेहतर ऑफर है।

Back to top button