रोते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, कहा – विदेशों में हमारे कपड़े उतरवाते हैं और..

मुम्बई – पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि हिन्दुस्तान में भी अपनी एक अगल पहचान बनाई है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की गिनती पाकिस्तानी की जानी मानी अभिनेत्रियों में की जाती है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में इरफान खान के साथ ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकीं हैं। लेकिन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर एक बार फिर से अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर रोते हुए अपना दर्द बयां कर रही हैं।

दरअसल, सबा कमर का यह वीडियो पाकिस्तान में ही एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू का है। इस इंटरव्यू में वह बुरी तरह रोते हुए नज़र आ रही हैं और आंखों में आंसू लिए वो अपनी आपबीती सुना रही हैं। पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सबा कमर ने अपने पाकिस्तानी होने पर दुख जताया है। सबा करम ने बताया है कि एक पाकिस्तानी होने पर दुनिया के सामने कैसा लगता है। आपको बता दें कि भले ही सबा करम ने बॉलीवुड में सिर्फ एक ही फिल्म कि हो लेकिन वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। सबा कमर के इस वायरल वीडियो को देखकर हर कोई भावुक है।

आपको बता दें कि सबा करम इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में काम कर चुकीं हैं और वो पाकिस्तान की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। सबा कमर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आज खुब वायरल हो रहा है। टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सबा कमर ने पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। सबा करम की लोकप्रियता को देखकर ही उन्हें बॉलीवुड में इरफान खान के अपोजिट कॉस्ट किया गया था। फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में सबा के काम कि सभी ने सराहना की, लेकिन उसके बाद वो किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र नहीं आईं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सबा ने कहा है कि, ‘पाकिस्तान को एक पाक जमीन माना जाता है, हम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाते हैं। लेकिन, जब हम किसी दुसरे मुल्कों में जाते हैं तो वहां हमारी चेकिंग कपड़े उतारकर की जाती है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी शर्मिंदगी है। एक-एक करके हमारे सारे कपड़े उतरवाये जाते हैं।’ इस दौरान सबा ने एक वाक्या भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि, ‘जब मैं एक बार भारतीयों के साथ शूटिंग के लिए विदेश गई थी तो भारतीय लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया गया और मुझे रोककर मेरी चेकिंग कि गई। इसका कारण सिर्फ मेरा पाकिस्तानी होना था। विदेशों में हमारी क्या इज्जत है ये इस चीज को दिखाता है।’

देखें वीडियो –