बॉलीवुड

सपना चौधरी के साथ पार्टी में हुई ऐसी हरकत, सलमान हुए शर्मिंदा.. लेना पड़ा ये एक्शन

कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे रिएलिटी शो बिग बॉस -11 की विनर शिल्पा शिंदे बन चुकी हैं। फिनाले के रंगारंग कार्यक्रम में ये घोषणा हुई जहां बिग बॉस सीजन 11 के सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद रहें। ऐसे में ग्रांड फिनाले का कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सलमान खान ने जमकर पार्टी की। ये पार्टी लोनावला में ही आयोजित हुई थी जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने पार्टी में जमकर डांस किया। पर इसी पार्टी में कुछ कंटेस्टेंट के साथ ऐसा भी हुआ जिससे सलमान खान को शर्मिंदा होना पड़ा  और उन्होने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए अपने स्टाफ को बाहर निकाल दिया।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिनाले के बाद हुई इस पार्टी में बिगबॉस के सभी कंटेस्टेंट्स खुलकर मस्ती कर रहे थें.. ऐसे में बेनाफ्शा, सपना चौधरी और अर्शी खान डांस फ्लोर पर एक साथ डांस कर रही थीं.. कि तभी सलमान के स्टाफ का एक सदस्य शराब के नशे में धुत होकर इन तीनों के साथ जबरदस्ती डांस करने लगा और बदसलूकी पर उतर आया ..ऐसे में इस व्यक्ति  को तुंरत वहां से बाहर निकाला गया।

असल में बेनाफ्शा, सपना चौधरी और अर्शी खान के साथ बद्सलूकी करने वाला शख्स सलमान का मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग है। बताया जा रहा है कि पार्टी में राजू ने काफी शराब पी ली थी और ऐसे में नशे में वो इन लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस करने की कोशिश कर रहा था। पर जैसे ही सलमान को राजू नाग की इस शर्मनाक हरकत का पता चला तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए उसे मुंबई भेज दिया।

वैसे बिगबॉस के धमाकेदार ग्रांड फिनाले के बाद आयोजित इस पार्टी में शिल्पा शिंदे और हिना खान ने भी खूब मस्ती की। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस-11’ के फिनाले के कार्यक्रम में सलमान खान ने स्टेज पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ जमकर ठुकमे लगाए। साथ ही इस मौके पर 52 साल के अनमैरिड सलमान खान, सपना चौधरी से ये भी पूछने में नहीं चूके कि मुझसे शादी करोगी?। दरअसल सपना ने सलमान खान से उनकी  फिल्म के सॉन्ग ‘मुझसे शादी करोगी’ पर परफॉर्मेंस करने की मांग थी और इसी परफॉर्मेंस के दौरान सलमान गाने के इस लिरीक्स को रिपीट करते नजर आए।

इसके अलावा बिगबॉस के ग्रैंड फिनाले में सीजन 11  के हॉट कपल बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का एक बेहद हॉट डांस नंबर भी देखने को मिला.. बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा फिल्म मोहरा के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करते नजर आए।  बंदगी और पुनीश की इस परफॉर्मेंस को बड़े ही सेंशुअस अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया था । साथ ही फिनाले के कार्यक्रम में पुनीश-बंदगी के अलावा हितेन और अर्शी खान ने भी परफॉर्मेंस दी… हितेन और अर्शी, लैला तेरी ले लेगी गाने पर नाचते नजर आएं।

Back to top button