दिल्ली पर अगले 48 घंटे में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, 5 मिनट में जवाबी कार्यवाई के लिए एयरफोर्स तैयार

ख़ुफ़िया जानकारी के अनुसार भारत में महत्वपूर्ण जगहों पर अगले 48 घंटे में आतंकी हमला होने की सम्भावना है। इसीके मद्देनज़र दिल्ली (terrorist attack Delhi) के सभी सरकारी इमारतों और महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए हैं। केंद्रीय पुलिस फोर्स और दिल्ली पुलिस किसी भी प्रकार के होने वाले हमले से निपटने के लिए जोर- शोर से काम कर रही है। पिछले दिनों भारत द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक से ख़ार खाए पाकिस्तानी आतंकी किसी भी तरह से भारत की शांति को भंग करने की कोशिश कर सकते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक में लगभग 40 आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की गई थी। अपने साथियों की मौत का बदला लेने के लिए आतंकी किसी भी हद तक जा सकते हैं।
भारतीय एयरफोर्स के लड़ाकू विमान भी पूरी तरह से तैयार रखे गए हैं, जो किसी भी प्रकार की आपात स्थिति से निपटने में सक्षम हैं। सभी पुलिस बलों को इससे जुड़ा सन्देश भेज दिया गया है, और उन्हें पूरी तरह से सतर्क रहने को कहा गया है। पुलिस को यह हिदायत दी गई है की वह हर वक़्त बुलेट प्रूफ जैकेट पहने रहे। क्विक रेस्पॉन्स टीम को भी सतर्क कर दिया गया है। पुलिस बलों के सभी सिपाहियों को बिना किसी ढिलाई के हर जगह जाँच करने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे आज कर सकते हैं मीटिंग (terrorist attack Delhi):

delhi-attack-newstrend-30-09-16-2
प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को लाइन ऑफ़ कंट्रोल की मौजूदा स्थिति पर रिव्यू करने के लिए कैबिनेट कमेटी ऑन सेक्युरिटी (सीसीएस) की मीटिंग कर सकते हैं। सीमा पर तनाव बढ़ने के बाद की स्थितियों को कैसे संभाला जाये इसपर चर्चा की जा सकती है।

गृहमंत्री राजनाथ भी आज करेंगे सेक्युरिटी रिव्यू:

delhi-attack-newstrend-30-09-16-3
भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद और पाकिस्तान के साथ लगातार बढ़ते तनाव के बीच केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शुक्रवार को सेक्यूरिटी रिव्यू मीटिंग कर रहे हैं। राजनाथ सिंह के साथ होने वाली सेक्यूरिटी रिव्यू मीटिंग में आईबी और रॉ मुखिया के साथ- साथ एनएसए अजीत डोवाल भी मौजूद रहेंगे।