सड़क पर चलते-चलते अचानक से उड़ने लगी कार और घुस गई बिल्डिंग में, मामला जानकर हैरान रह जाएंगे

हवा में उड़ती हुई कार आपने फिल्मों में खूब देखी होगी. पर क्या कभी आपने असल जिंदगी में उड़ती हुई कार देखी है? अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कहीं होता है क्या. लेकिन हम आपको बोलें कि ऐसा हुआ है तो क्या आप यकीन करेंगे? यह कार सिर्फ हवा में उडी नहीं बल्कि उड़ते-उड़ते दूसरी मंजिल में जा घुसी. जी हां, आप बिलकुल ठीक पढ़ रहे हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया शहर का. एक गाड़ी उड़ते हुए बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से जा टकराई. गाड़ी का आधा हिस्सा बिल्डिंग के अंदर घुस गया और आधा बाहर रह गया. जिसने भी यह नज़ारा देखा उसने दांतों तले उंगली चबा ली. क्या था ये पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

सड़क पर चलते-चलते अचानक से उड़ने लगी कार और घुस गई बिल्डिंग में, मामला जानकर हैरान रह जाएंगे

दरअसल, कैलिफ़ोर्निया में एक कार क्रेश होकर बिल्डिंग में जा घुसी. वहां के ऑरेंज काउंटी फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक यह घटना सुबह 5.30 बजे हुई. जब लोगों ने फायर डिपार्टमेंट को इस बात की जानकारी दी तो पहले उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन घटनास्थल का नज़ारा देखकर वह सन्न रह गए. नज़ारा बिलकुल हैरान कर देने वाला था. वहां के पुलिस ने बताया कि कार बिल्डिंग के आधी अंदर और आधी बाहर लटकी हुई थी.

उन्हें यह बात समझ नहीं आ रही थी कि आखिर यह कार वहां पहुंची कैसे. मामले की छानबीन करने पर पता चला कि हादसे में कार डिवाइडर से जा टकराई और उछलकर पास के बिल्डिंग में जा घुसी. इस हादसे से कार में आग लग गई जिसके बाद फायर डिपार्टमेंट की टीम को बुलाया गया. टीम के आने पर आग को बुझाया गया.

आपको बता दें कि जिस वक़्त यह हादसा हुआ उस वक़्त कार में ड्राइवर के अलावा दो लोग और मौजूद थे. हादसे से पहले एक शख्स किसी तरह गाड़ी से निकलने में कामयाब हो गया लेकिन दूसरा शख्स और ड्राइवर अंदर ही फंसे रहे. घंटो की मशक्कत के बाद दोनों को वहां से निकाला गया. फिलहाल के लिए दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. सांता एना पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने नशे में होने की बात कबूल ली है. क्रेन की मदद से कार को बिल्डिंग से निकाला गया. खुशी की बात यह है कि इस भयानक हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. हादसे के वक़्त उस मंजिल में कोई मौजूद नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.