यूपी पुलिस की एक और शर्मनाक हरकत सामने, नशे में धुत्त सिपाही बिना पैंट के ही सो गया बीच बाजार

कानपुर: उत्तर प्रदेश की पुलिस के बारे में क्या ही कहा जाये। उत्तर प्रदेश की पुलिस हर काम में माहिर है। कई बार पुलिस वाले ही गुंडों का भी रोल निभा लेते हैं। लगभग हर रोज यूपी पुलिस के कारनामे सामने आते ही रहते हैं। कभी यूपी पुलिस लोगों को धमकाते या मरते हुए दिखती है तो कई बार खुद ही नशे में धुत्त दिखाई देती है। यूपी पुलिस की लगातार इन हरकतों को देखकर तो यही लगता है कि जब ये खुद ही नशे में धुत्त रहते हैं तो लोगों को कैसे पीने से माना कर सकते हैं।

आये दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिलते हैं। गाहे-बगाहे उन्ही वीडियो में से एक वीडियो यूपी पुलिस का भी होता है, जो अपने कामों से पुरे पुलिस महकमें को शर्मिंदा करते हुए दिखाई देते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक तरफ जहाँ यूपी पुलिस में कुछ जवान अपने जान की परवाह ना करते हुए समाज से जुर्म हटाने में लगे हुए हैं, वहीँ कुछ सिपाही ऐसे भी हैं जो अपनी हरकतों से पुलिस विभाग की छवि को खराब करते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब यूपी पुलिस अपनी हरकतों से वर्दी को कई बार शर्मिंदा किया है। इससे पहले भी कई बार यूपी पुलिस के अफसर से लेकर सिपाही तक ने वर्दी को बदनाम किया है। शनिवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन के एडीजी ऑफिस से मात्र 50 मीटर की दूरी पर एक सिपाही की अजीबो-गरीब हरकतें कैमरे में कैद हुई है। इसके बाद से पुरे पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है। नेम सिंह नाम का एक सिपाही यहाँ नशे में धुत्त होकर घंटों तक सड़क किनारे घं पड़ा रहा।

सिपाही इतना नशे में धुत्त था कि उसे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था। उससे एक कदम चला भी नहीं जा रहा था। नशे में बुरी तरह धुत्त होने की वजह से वह सड़क किनारे ही अपना घर समझ बैठा और सो गया। सिपाही ने अपनी जैकेट को उतारकर तकिया बनाया और अपने जूते और पैंट उतारकर आराम से सो गया। वहाँ मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद से वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। अब इसकी चर्चा पुरे प्रदेश में हो रही है।

मौके पर पहुँचे पुलिस वाले भी नेम सिंह की इस गन्दी हरकत को देखकर शर्मिदा होते नजर आये। पुलिस वालों ने नशेड़ी सिपाही नेम सिंह को उठाने की कोशिश की तो वह उठ भी नहीं पा रहा था। नशे में धुत्त होने की वजह से वह ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहा था। उससे जब कपड़े पहनने को बोला गया तो वह भी खुद नहीं कर पाया। इसके बाद दुसरे सिपाहियों ने उसे पैंट पहनाया और सहारे से उसे जिप में चढ़ाया। इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने से कतरा रहा है।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.