वीडियो : मासूम बच्चे ने तमंचा दिखाते हुए कहा – ‘पापा मुझे गोली मार देंगे’, वजह हैरान कर देगी

लखनऊ – हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक मासूम बच्चा हाथ में तमंचा लिये दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो दादरी के समाधिपुर गांव का है। यह वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि वायरल हो रहे इस वीड़ियो में एक नौ साल के मासूम बच्चे के हाथ में तमंचा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह बच्चा कितनी मासूमियत से अपने पापा के राज खोल रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई। क्योंकि, इस बच्चे ने अपने पापा पर आरोप लगाया है कि उसके पापा उसे गोली मार देंगे।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में यह मासूम बच्चा कह रहा है कि उसके पापा उसे गोली मारने की धमकी देते हैं। यह वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मासूम बच्चे के पापा को धारा 151 तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि इस वीडियो को शनिवार सुबह बनाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, यह वीडियो दस सेकेंड का है और इसे शनिवार सुबह बनाया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा बच्चा दादरी के समाधिपुर गांव का रहने वाला है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस बच्चे से देशी भाषा में सवाल पूछ रहा है और बच्चा उसके सवालों का जवाब देते हुए कह रहा है कि, यह तमंचा उसके पापा का है और उसके पापा उसकी मां, बहन और दोनों चाचा को गोली मारने की बात कहते हैं। पुलिस का जांच में पता चला कि बच्चे के पिता का नाम धर्मेंद्र (35) है। धर्मेंद्र शराबी है और घरवालों से अक्सर मारपीट करता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र ने शुक्रवार की रात को अपने बेटे, 13 वर्षीय बेटी और पत्नी को मारा था। जिसके बाद इस मासूम का यह वीडियो अगले दिन सुबह ही सामने आ गया। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी धर्मेंद्र का कहना है कि उसके बेटे को बहला-फुसलाकर उसके खिलाफ रची गई है। फिलहाल पुलिस बच्चे के हाथ में दिख रहा तमंचा किसका है और वीडियो बनाने वाले की की जांच कर रही है। पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर इस मामले की पूरी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सच्चाई का पता लगा लिया जायेगा। देखिए वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.