हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

VIDEO: बेटा होने के बाद बाप ने उठाया खौफनाक कदम,फेसबुक लाइव पर किया ऐसा कि मच गया तहलका

दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की तरह फेसबुक लाइव आज के समय में काफी प्रचलित हो गया है.. हर रोज बहुत सारे लोग अपने सुख-दुख को व्यक्त को करने के लिए फेसबुक पर लाइव होते हैं, लेकिन पंजाब में फेसबुक लाइव पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सोशल मीडिया पर हड़कंम्प मचा दिया। इस वीडियो में वो खौफनाक मंजर सामने आया है  जिसे शायद आप देख भी न पाएं । दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने फेसबुक पर लाइव हो कर, दुनिया के सामने खुदकुशी कर ली। जबकि मृतक युवक 4 जनवरी के दिन ही बेटे का बाप बना था और उसने पहले खुशी में लोगों को लड्डू बांटे और फिर फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या कर ली।

ये घटना पंजाब के गुरदासपुर का है जहां गांव नानोवाल जींदड़ के रहने वाले 28 वर्षीय युवक परमजीत सिंह ने ससुराल वालों के व्यवहार से तंग आकर फेसबुक लाइव पर पंखे से फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी, और ससुराव वालो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल परमजीत सिंह का विवाह 2016 में बलजीत कौर के साथ हुआ था। दो माह पहले उसकी गर्भवती पत्नी अपने मायके चली गई थी और 4 जनवरी को उसने एक बेटे को जन्म दिया था । पिता बनने के खबर सुनते ही परमजीत उसी दिन अपने बेटे और पत्नी से मिलने हॉस्पिटल गया लेकिन वहां उसकी अपने ससुराल वालों से किसी बात पर बहस हुई जिसके बाद वो घर वापस लौट आया । इसके बाद बुधवार की सुबह उसने अपने रिश्तेदारों और गांव वालों को बेटा पैदा होने की खुशी में लड्डू बांटे। मिठाइयां बांटने के बाद वो अपने कमरे में गया और वहां उसने फेसबुक पर लाइव होकर अपनी आप बीती सबसे शेयर की। परमजीत ने बताया कि उसके ससुराल वाले उसे अपनी पत्नी से बात नहीं करने देते और उसे धोखे में रखते है और इसी वजह से वो अपनी जान देने जा रहा है।इतना कहकर परमजीत ने लाइव होकर पंखे से बंधा फंदा दिखाया और फिर उसी फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

यहां देखें वीडियो..

फिलहाल पुलिस ने परमजीत के फेसबुक पर लाइव पर उसके कहे गए तथ्यों के आधार पर उसकी पत्नी बलजीत कौर, ससुर उपकार सिंह और सास सर्बजीत कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है।

DMCA.com Protection Status