हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

लड़कियों के स्कर्ट के नीचे की तस्वीरें लेने के लिए शख्स ने पार कर दी नीचता की हद,जाने क्या किया?

तिरुवनंतपुरम – देश में हम लगभग रोज ही महिलाओं के खिलाफ हो रहे यौन अत्याचार और यौन शोषण के बहुत चौकाने वाली घटनाएं सुनते या पढ़ते हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपका सिर भी शर्म की वजह से झुक जायेगा। यह घटना केरल की है, जहां एक शख्स ने लड़कियों और महिलाओं की स्‍कर्ट के नीचे से तस्‍वीरें लेने के लिए नीचता की सारी हदे पार कर दी। इस शख्स ने लड़कियों के स्कर्ट के नीचे की तस्वीरे लेने के लिए अपनी चप्‍पल में मोबाइल फोन छिपाकर घुम रहा था।

यह काम वह कितने दिनों से कर रहा था, इसका पता नहीं चल सका है। अपने मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल करके इस शख्स ने न जाने कितनी बार महिलाओं के साथ ऐसी नीच हरकत की होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह शख्स अपने चप्पल के नीचे मोबाइल फोन छुपाकर घुमता था और जहां कहीं भी कोई लड़की खड़ी मिलती उनकी स्‍कर्ट के नीचे अपने पैर रखकर वीडियो रिकार्ड करता था। हालांकि, उसकी यह हरकत ज्यादा दिन नहीं चल सकी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, इस शख्‍स का नाम न बैजू है। बैजू ने अपने चप्‍पल में मोबाइल फोन छिपाकर केरल के त्रिशूर जिले में केरल के स्‍कूल आर्ट फेस्‍टीवल के दौरान महिलाओं और लड़कियों की तस्‍वीरें खींची। दरअसल, बैजू ने अपनी चप्‍पल के किनारे पर एक छेद किया और अंगूठे के पास चप्‍पल के सोल और उसके ऊपरी सतह के बीच अपना मोबाइल फोन रखा। अपने फोन को सुरक्षित रखने के लिए बैजू ने फोन को स्‍टील के एक कवर में रखा था। यह इसके लिए पूरी तैयारी करके रखता था और ऐसे उसके पास दो फोन मौजूद रहते थे, ताकि अगर एक कि बैटरी खत्म हो तो दूसरी का इस्तेमाल किया जा सके।

रिपोर्ट के मुताबिक, बैजू केरल के त्रिशूर जिले में केरल के स्‍कूल आर्ट फेस्‍टीवल के दौरान महिलाओं और लड़कियों कि तस्वीरे और वीडियो बना रहा था। संदेह होने पर एक पुलिस वाले ने उसे रोका। जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो यह चौकाने वाली बात सामने आ गई। इस शख्स की सनक को देखकर पुलिस को भी यकीन नहीं हो रहा है कोई ऐसा कैसे कर सकता है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बैजू को भीड़ में खड़ा होकर वीडियो बनाने की कोशिश करते वक्त शक होने पर रोका गया और तलाशी ली गई।

DMCA.com Protection Status