आजकल आये दिन रातों-रात मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. फेमस होने के लिए वह किसी भी हद तक चले जाते हैं. वह खुद का मजाक बनवाने से भी पीछे नहीं हटते. दरअसल, उन लोगों में किसी भी तरह से मशहूर होने की धुन सवार होती है इसलिए वह ऐसा करते हैं. लेकिन उन लोगों के बारे में क्या कहा जाए जो बिना किसी मकसद के कुछ ऐसे काम कर देते हैं जिससे बाद में वह खुद भी पछताते हैं. कभी-कभी लोग ऐसे कारनामे कर देते हैं जिसे देखने के बाद यह समझ नहीं आता कि रिएक्ट कैसे किया जाए. कुछ लोगों की ये हरकतें आपको हंसने पर मजबूर कर देती हैं तो कुछ लोगों की हरकतों से आप शर्मिंदा हो जाते हैं. करने वाले को समझ नहीं आता कि वह क्या कर रहा है लेकिन उसके द्वारा की गई हरकत दूसरे लोगों के लिए अजीबो-गरीब स्थिति पैदा कर देती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है थाईलैंड का. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.

दरअसल, थाईलैंड के फुकेट एयरपोर्ट पर अचानक एक व्यक्ति नग्न अवस्था में सबके सामने आ गया और इधर-उधर घूमने लगा. एयरपोर्ट पर मौजूद लोग उसे इस अवस्था में देखकर हैरान रह गए. वह समझ नहीं पा रहे थे कि वह ऐसा क्यों कर रहा है. बाद में पता करने पर पता चला कि इस व्यक्ति ने वियाग्रा दवा का ओवरडोज़ ले लिया था. बता दें कि वियाग्रा दवा का इस्तेमाल लड़के सेक्स पॉवर को बढ़ाने के लिए करते हैं. यह विडियो 4 जनवरी को रिकॉर्ड किया गया. वियाग्रा का ओवरडोज़ लेने के कारण यह व्यक्ति फुकेट एयरपोर्ट पर सारे कपड़े उतारकर इधर-उधर भागने लगा. हद तो तब हो गई जब वह एयरपोर्ट परिसर में ही पॉटी कर के उसे वहां मौजूद यात्रियों और स्टाफ पर फेंकने लगा.

अंग्रेजी न्यूज़ पोर्टल ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ के मुताबिक, वियाग्रा की ओवरडोज़ लेकर उत्पात मचाने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो है. 29 वर्षीय स्टीव अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्टीव फुकेट एयरपोर्ट पर दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहा था. इस दौरान वह एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अचानक अपने सारे कपड़े एक-एक करके उतारने लगा. कपड़े उतारने के बाद वह इधर-उधर भागने लगा. उसकी इस हरकत से एयरपोर्ट पर हंगामा मच गया और किसी तरह से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया. उसकी ये हालत वियाग्रा की ओवरडोज़ से हो गई थी. आरोपी ने हंगामे से हुए नुकसान की भरपाई करने का भी वादा किया है. देखें विडियो-  

Leave a Reply

Your email address will not be published.