VIDEO: हवाई जहाज में एयर होस्टेस अपने साथी के साथ करती थी गंदा काम, वीडियो आया सामने

एयरो प्लेन में काम करना सभी के लिए सपना होता है। एयर होस्टेस बनने के लिए लड़कियां बहुत मेहनत करती है। क्योंकि इस काम में लड़कियों को न सिर्फ अच्छे पैसे मिलते हैं, बल्कि देश विदेश घूमने का भी खूब मौका भी मिलता है। ऐसे में देश में बड़ी संख्या में लड़कियों का सपना होता है कि वो एयर होस्टेस बने। इतना ही नहीं, हवाई जहाज में सफर करने वालों के बीच भी प्लेन की एयर होस्टेस पर फिदा हो जाते है। उनका काम, उसकी सेवा से प्रभावित लोग बार बार एयरो प्लेन में सफर करने का प्रयास करते हैं। लेकिन कुछ एयर होस्टेस ऐसी भी निकल जाती है। जिनके चलते एयर होस्टेस का पूरा स्टॉफ बदनाम होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जेट एयरवेज की एयर होस्टेस का। जिसने इतना गंदा काम किया की लोग आज उसको देखना भी नहीं चाहते। देश की नाक नीचे करने वाली एक 25 साल की एयर होस्टेस को डीआरआई ने गिरफ्तार किया है।

जेट एयरवेज में काम करने वाली खूबसूरत एयर होस्टेस पर हवाला के जरिये विदेशी करेंसी बाहर भेजने का आरोप है। एयर होस्टेस ने डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस के सामने कबूल किया है की उसे जितना पैसा बाहर भेजा जाता था उसका आधा पैसा एयर होस्टेस को मिलता था। डीआरआई के अधिकारी ने बताया कि रात को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सूचना के आधार पर हांगकांग जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट में रेड की गई। जिसमें एक भारतीय एयर होस्टेस को पकड़ा गया। जिसके बैग में तलाशी के दौरान दस लाख के करीब डॉलर मिले। जिनको खाना गर्म रखने वाले एल्युमिनियम फॉइल में रखा गया था। जिसकी कीमत भारतीय रकम के अनुसार करीब तीन करोड़ बीस लाख रूपये है। इसके साथ ही एयरहोस्टेस से पूछताछ के बाद उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। जो एयर होस्टेस को पैसा पहुंचाने के लिए देता था।

डीआरआई की माने तो बीते कई महीनों से एयर होस्टेस फ्लाइट से लगातार पैसा भेज रही थी। डीआरआई एयर होस्टेस और उसको हवाला का पैसा देने वाले के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

डीआरआई ने बताया की हवाला ऑपरेटर अमित को इस मामले में गिरफ्तार किया है। अमित के दिल्ली स्थित विवेक विहार के घर में छापेमारी की गई, जहां 3 लाख कैश और 1600 डॉलर मिले। बताया जा रहा है कि हवाला कारोबारी अमित ने फ्लाइट में ही एयरहोस्टेस से दोस्ती की थी। कई बार मुलाकात के बाद अमित ने एयरहोस्टेस को हवाला का पैसा ले जाने के लिए राजी किया था। इस दौरान एयरहोस्टेस दो महीने में सात बार हांगकांग पैसा पहुंचा चुकी है। आरोपी लड़की के ससुर सेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं, जबकि पिता एलआईसी में बड़े अधिकारी हैं। एक साल पहले ही एयरहोस्टेस ने लव मैरिज की थी। देखें वीडियो-