राजनीति

5 बच्चों की मां पिंकी से शादी कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन जाएंगे इमरान खान, जानिए कैसे?

इस्लामाबाद – क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से वो अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि इमरान ने बुशरा मनेका नाम की महिला से 1 जनवरी को शादी अपनी तीसरी शादी की है। इस बात की पुष्टी करते हुए उनकी पार्टी की ओर से कहा गया है कि ने बुशरा को शादी का प्रस्ताव दिया है, लेकिन, अभी शादी नहीं हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि इमरान के इस फैसले की वजह पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने कि दिशा में उठाया गया है।

 

इससे पहले ऐसा खबरें आई थीं की इमरान खान ने बुशरा मनेका नाम की महिला से तीसरी शादी कर ली है। लेकिन उनकी पार्टी और खुद बुशरा के बेटे ने इन खबरों को नकारते हुए कहा है कि इमरान ने बुशरा को शादी के लिए प्रपोज किया है और अभी शादी नहीं हुई है। आपको बता दें कि अगर यह शादी हो जाती है तो इमरान खान के पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा हो सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद सभी को ऐसा लग रहा है कि इमरान ने यह कदम पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लालच में उठाया है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, बुशरा एक एस्ट्रोलॉजर (ज्योतिष) हैं और ऐसा कहा जाता है कि इमरान खान राजनीति से जुड़ा हर फैसला बुशरा से पूछकर ही करते हैं। आपको बता दें कि बुशरा बीबी या ‘बुश्‍रा मानेका’ नाम की यह महिला पकपट्टन में मिस पिंकी से फेमस है। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक इमरान जब भी परेशान होते हैं तो बुशरा से सलाह लेते हैं। बुशरा को एस्ट्रोलॉजर के अलावा एक आध्‍यात्मिक गुरू भी माना जाता है। हालांकि, इमरान खान की पार्टी ने इसे फर्जी खबर बताते हुए पाक अखबार के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही है।

कहा जा रहा है कि इमरान यह शादी करेंगे तो देश के पीएम बन सकेंगे। इमरान की निजी जिंदगी की बात करें तो हाल ही में पाकिस्तानी नेता आइशा ने पहले भी इमरान खान पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। आइशा पहले इमरान की पार्टी में ही कार्यकर्ता थीं। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि इमरान दूसरी महिला नेताओं का भी यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। इमरान खान की पार्टी में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। आइशा के मुताबिक, पाकिस्तान की सियासत में राजनीति से ज्यादा महिला नेताओं को सेक्स करना पड़ता है। गौरतलब है कि इमरान इससे पहले भी 2 शादियाँ कर चुके हैं और अक्सर उनका नाम किसी न किसी महिला से जुड़ता ही रहता है।

Back to top button