अभी-अभी : अंबानी ने JIO के हर ग्राहक को फिर दी खुशखबरी, नई कीमते जानकर हवा में उछल पड़ेंगे

नई दिल्ली – रिलायंस जिओ ने वेलकम ऑफर के तहत करीब एक साल तक फ्री सर्विस देकर टेलिकॉम इडस्ट्री में तहलका मचा दिया। ऑफर के तहत रिलाइंस की ओर से जिओ सिम यूजर्स को लगभग एक साल तक फ्री सर्विस दी गई थी। यानि हम कह सकते हैं कि जियो ने आते ही अपने सभी यूजर्स को बेहतरीन सेवाएं दी हैं। जिओ के आने की वजह से ही जो डेटा पहले हमें करीब 300 रुपए में 1 जीबी मिलता था अब वो करीब 1 जीबी प्रतिदिन मिलता है और इसके लिए 70 दिनों के लिए केवल 300 रुपये देने पड़ते हैं।

  

कहा जा सकता है कि जियो ने मोबाइल ग्राहकों को बेहद सस्ती सेवाएं उपलब्ध करायी हैं। जियो हमेशा से ही अपने टैरिफ कम पैसे में उपलब्ध कराते रहा है। जियो की सभी सेवाएं आज भी सबसे सस्ती हैं। टेलीकाम ओपरेटर जियो ने अन्य के मुकाबले ग्राहकों के लिए कई बेहतर ऑफर दिये हैं। अब रिलायंस जियो के 399 के रिचार्ज पर 3,300 रुपए तक के कैशबैक के बाद अब नया प्लान पेश किया है, जिसे जानकर आप खुशी से झुम उठेंगे।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने इस बार अपने 4 प्लान्स की कीमत में 50 रुपये की छूट देकर अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है। साथ ही अब आपको प्रतिदिन 1 जीबी डेटा के बजाय 1.5 जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा। यानि आपको पहले वाली कीमत पर ही ज्यादा डाटा मिलेगा। अगर आप ये रिचार्ज My Jio ऐप से 399 या उससे अधिक का करते हैं तो आपको 3300 रुपये का कैशबैक मिलेगा। लेकिन, इस कैशबैक में कुछ शर्ते भी हैं। जैसे आपको जियो ऐप 50 रु के 8 कूपन मिलेंगे। जो आप अलग अलग रिचार्ज पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रिलायंस JIO सिम यूजर्स को दिया जाने वाला वेलकम ऑफर खत्म होने के बाद भी लगातार बेहतर ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि, जिओ सिम के फ्री ऑफर को लाइफ टाइम तक बढ़ाने की एक ट्रिक भी वायरल हो रही है। इस ट्रिक में दिखाया गया है कि कैसे जिससे जिओ सिम के 4जी इंटरनेट और कॉलिंग को लाइफ टाइम के लिए फ्री कर सकते हैं। आपको बता दे कि अब 199 रुपए का रीचार्ज पैक 149 रुपए में कराया जा सकेगा। ये ऑफर प्राइम मेंबरशिप वाले कस्टमर के लिए हैं जिसकी वैधता 1 साल है। नए ऑफर के तहत रिलायंस जियो के 399 रुपए के रिचार्ज प्लान में भी कंपनी 20 फीसदी एडिशनल डेटा देगी जिसकी वेलेडिटी 84 दिन रहेगी।