‘दिल्ली मेट्रो में लड़ती रही 2 लड़कियां, लेकिन असली मजे ले गया ये आदमी’ – देखिए

नई दिल्ली –दिल्ली मेट्रो में पिछले कुछ सालों से ऐसे कई वीडिया सामने आये हैं जिसमें ऐसे लड़के दिखे जो लड़कियों को घूर रहे थे या फिर उनसे छेड़छाड कर रहे थे। इन्ही घटनाओं के कारण दिल्ली मेट्रों ने महिलाओं और लड़कियों के लिए मेट्रो के पहले डिब्बे को महिलाओं के लिए आरक्षित किया है। . लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे मामले सामने आ जाते हैं कि लोगों के होश उड़ जाते हैं। दिल्ली मेट्रो के ढ़ेर सारे एमएमएस आए दिन वायरल हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना दिल्ली मेट्रो में फिर हुई है जहाँ कई यात्री सफर कर रहे थे।

हुआ कुछ यूं कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेट्रो के भीतर दो लड़कियां लड़ाई करते हुए नज़र आ रही हैं। शायद अब आप ये सोच रहे होंगे कि मेट्रो में लड़कियों के लड़ने के क्या असमान्य बात है, ये तो मेट्रो में रोज होता रहता है। लेकिन, बात ये हैं कि इस वीडियो को ‘दिल्ली मेट्रो में लड़ रही थी 2 लड़कियां, लेकिन असली मजे ले गया ये आदमी’ लिखकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। लोग को इसकी वजह से यह बेहद दिलचस्प वीडियो लग रहा है।

अपलोड किये जाने के बाद से इस वीडियो को 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों लोग शेयर भी कर चुके हैं। इस वीडियो जैसा कि आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो में 2 लड़कियां आपस में लड़ रही है और मेट्रो में काफी लोग खड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़ा सीट को लेकर शुरु हुआ था। वीडियो में एक शख्स एक लड़की को समझाने और रोकने का प्रयास कर रहा है। इसी शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह दोनों के बीच झगड़ा सुलझाने के बजाय लड़की को इधर-उधर छूकर मजे ले रहा है।

लेकिन, आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जिस तरह से दिखाया जा रहा है वह बिल्कुल गलत है। इस शख्स ने ऐसा कुछ नहीं किया है। लड़की गुस्से में लोगों से भरी मेट्रो में गाली देने लगती है और यह शख्स केवल उसे रोकने का प्रयास कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स ने लड़की के सिर पर हाथ रखा है ये बात साफ करती है कि उसकी नियत बिल्कुल भी बुरी नही है। गौरतलब है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेट्रो और रेलों में सुरक्षा के मद्देनजर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से ऐसे तमाम क्लिप्स वायरल हो चुकी हैं।