अक्षय ने दी उरी हमले के शहीदों को शानदार श्रद्धांजली….जानिए कैसे?

मुम्बईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस बार सेना की मदद के लिए एक कदम बढ़ाया है। अक्षय ने सेना के परिवारों को 80 लाख डोनेट किया है। यह पैसा सेना के परिवारों को दिए गए हैं ताकि उनकी सहायता हो सके। Akshay, Uri magnificent tribute.

मदद करने में सबसे आगे रहें है अक्षय  –

खबर की पुष्टि करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि उनके पास ढेर सारे मेडल सजे हुए होते हैं, लेकिन मैंने उनके चेहरों को देखा है। उन्हें सम्मान की ज़रूरत है। मगर सम्मान के साथ-साथ पैसों की भी ज़रूरत है। आपको प्रैक्टिकल होकर सोचना चाहिए। इसलिए मैंने सोचा कि उन्हें पैसा देना ठीक रहेगा। मैंने फैसला किया 5 लाख रुपए हर परिवार को देने के लिए।

पहले भी कर चुकें हैं लाखों का दान  –

इससे पहले अक्षय कुमार किसानों की मदद भी कर चुके हैं। पिछले साल अक्षय ने महाराष्ट्र के सूखा पीड़ित किसानों को 90 लाख रूपये दिए थे जब किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे थे।

पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार कमर्शियल फिल्मों के साथ-साथ कुछ संदेश देने वाली फिल्में कर रहे हैं, जो कहीं न कहीं अक्षय कुमार को भी कुछ सीख दे रही हैं। अक्षय की इन फिल्मों से कोई और कुछ सीखे या न सीखे मगर अक्षय में खुद काफी बदलाव देखा जा रहा है और वह देश और समाज की बेहतरी के लिए कुछ न कुछ योगदान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.