मुम्बई – शायद आपने भी इस बात पर गौर किया हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की जो भी तस्वीरें हमारे सामने आती हैं या जब वो फिल्मो में नज़र आती है उनके चेहरे पर ढेर सारा मेकअप लगा होता है। इन बेहद खूबसूरत नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखकर शायद आप भी ये सोचते होंगे कि ये बिना मेकअप के कैसी नज़र आती होंगी। तो आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वो बिना मेकअप के हैं। तो आइये देखते हैं वास्तव में कितनी खूबसूरत हैं हमारी ये ऐक्ट्रेस?

ऐश्वर्या राय

बात अगर खूबसूरती कि हो तो ज़ेहन में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय का ही आता है। ऐश्वर्या की गिनती आज भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में कि जाती है। लेकिन, बिना मेकअप के वो कैसे दिखती हैं? आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। ऐश्वर्या की आंखें वाकई में उनकी ही सुंदर हैं जितनी की वो दिखती हैं।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और सेकेंड जनरेशन की एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर्दे पर तो बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन वास्तव में उनकी खूबसूरती मेकअप के बिना थोड़ी अधूरी सी लगती है। आपको बता दें कि आलिया बॉलीवुड में आने से पहले बहुत ज्यादा मोटी हुआ करती थीं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ कि गितनी बॉलीवुड में ग्लैमर गर्ल में की जाती है। खूबसूरत मुस्कान और मासूम चेहरा जो भी देखता है दिवाना हो जाता है। लेकिन, कैटरीना मेकअप के बिना भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। वो उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है जिन्हें मेकअप के बिना भी खूबसूरत कहा जा सकता है। हालांकि, उनके होंठ मेकअप के साथ जैसे दिखते हैं, उसके मुकाबले बहुत पतले हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपने बोल्ड लुल के लिए प्रसिद्ध हैं। हालांकि, प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनके होठो की तुलना बतख के होठों से कहके खुब मजाक उड़ाया गया था। लेकिन, अगर आप देखे तो वह प्राकृतिक रुप से भी बेहद सुंदर हैं और मेकअप के बिना भी काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

श्रद्धा कपूर

खूबसूरत चेहरा, चमकदार बाल और आँखें सब नकली हैं। मेकअप के बिना श्रद्धा कुछ कम खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन, उनकी पर्सनॉलिटी ऐसी है कि कोई भी उनको देखे बिना नहीं रह सकता है। श्रद्धा भी अन्य हिरोइनों की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का लुक बिल्कुल दिवाना बना देने वाला होता है। लेकिन, शायद उनकी मेकअप टीम का ही कमाल है कि सांवली होने के बावजूद प्रियंका हमें बिल्कुल दूध जैसी सफेद ही नजर आती हैं। हालांकि, जब से वो बॉलीवुड से हॉलीवुड गई हैं उनकी खूबसूरती पहले से काफी बढ़ गई है।

करीना कपूर

हम वास्तव में जानने के लिए उत्सुक है कि बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस रही करीना अपनी इस तस्वीर पर क्या कहेंगी। इस तस्वीर में करीना बेहद दुखी लग रही हैं क्योंकि वो बिना मेकअप के हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका शायद बॉलीवुड की पहली हिरोइन होंगी जो बिना मेकअप के होने के बालजूद कैमरे को देखकर अपना चेहरा नहीं छूपाती। तस्वीर में आपको मेकअप का असर साफ़ नज़र आयेगा। हालांकि, दीपिका एक अच्छी एक्ट्रेस हैं और उनकी  तस्वीर उनकी वास्तविक खूबसूरती को नहीं दिखाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.