तैमूर की मां करीना कपूर ने बिकिनी में पार की सारी हदें, तस्वीरें देख सैफ भी हो जाएंगे हैरान परेशान

मुम्बई – एक बात तो हम निश्चित रूप से जानते हैं कि करीना कपूर कैमरे के सामने जब भी आती हैं हर जगह उनकी ही चर्चा होनी शुरु हो जाती है। एक्ट्रेस साल 2016 के बाद एक बार फिर से खुद साबित किया है वो पहले जैसी ही सेक्सी हैं। करीना ने वोग इंडिया के जनवरी 2018 के अंक के लिए बेहद बोल्ड फोटो शूट कराया है। पत्रिका ने मंगलवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट की तस्वीरों शेयर की है। 37 साल की उम्र में और एक मां होने के बावजूद करीना आज भी बेहद हॉट है और ये बात उन्होंने अपने नए फोटो शूट में साबित कर दी है।

लेकिन, पत्रिका के लिए हुए इस फोटो शूट में करीना गेब्रियल जॉर्जियो, मिकी कॉन्ट्रैक्टर और अनिता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल किए जाने वाले सेक्सी लिंक्स में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में करीना कपूर खान बेहद ही हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों में एक फोटो पूल में वो ग्रीन गाउन पहने खड़ी हैं। दूसरी तस्वीर में करीना एक ब्लैक बिकिनी और जाली वाले श्रग में नजर आ रही हैं जो सबसे हॉट तस्वीर कही जा सकती है।

 

कहा जा सकता है कि करीना ने नए साल में ऐसी तस्वीरें खिंचवाकर साबित कर दिया है कि वो 2018 में अपने फैंस के लिए बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने वाली हैं। एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें वो स्विजरलैंड में तैमूर और सैफ के साथ स्नोफॉल का मजा लेते नजर आ रही हैं। करीना का यह फोटोशूट ‘Vouge’ मैगजीन के लिए हुआ है। आपको बता दें करीना कपूर की आने वाली फिल्म का नाम ‘वीरे दि वेडिंग’ है, जिससे वो कई सालों बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

इस फैशनेबल फोटो शूट के अलावा, करीना ने हाल ही में इटरव्यू भी दिया था जो काफी चर्चा में रहा। इंटरव्यी में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म, वीरे दि वेडिंग, भारतीय भोजन के लिए उनका प्यार और अपने वजन घटाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा “मैंने कभी भी अपने वजन को बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया। मैं एक पंजाबी लड़की हूं और मुझे खाना पसंद है। जब मैं प्रेगनेंट थी तब मैं बहुत खाती थी। अब मैंने अपने खाने में से पराठे कम कर दिए हैं।” आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दर्शकों के सामने आने वाली है। करीना की इस फिल्म की कहानी एक ऐडवरटाइजमेंट प्रोफेशनल की है, जो अचानक से ही क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है।