बॉलीवुड

बिग बॉस : अकेले में शिल्पा के साथ इस कंटेस्टेंट ने कर दी बेहद शर्मनाक हरकत,जानकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई टीवी के सबसे मशहूर शो बिग बॉस आये दिन घर में होने वाले बवाल की वजह से शुर्खियों में रहता है। बवाल के किस्से बिग बॉस के दौरान रोज सुनने को मिल रहे हैं। इस बार शो में सबसे ज्यादा चर्चा ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिदें की हो रही है। बिग बॉस 11 में इस बार शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जोड़ी ने खुब सुर्खियां बटोरी। हालांकि, शो के शुरु होने और अभी तक दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई और फिर दोस्ती हुई। लेकिन, अब दोनों के बीच अब दोस्ती हो गई है।

फिल्हाल बिग बॉस का 11 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब शो में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। फिलाने का विजेता भी इन्हीं 6 में से कोई 1 होगा। आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया था जिसके बाद से शो के सभी कंटेस्टेंट आकाश से नाराज हैं। इसी बीच शिल्पा ने आकाश को लेकर एक बेहद चौकाने वाला खुलासा भी कर दिया है। शिल्पा के खुलासे के सुनकर सभी घरवाले आकाश से और ज्यादा नाराज हो गए हैं।

शिल्पा ने आकाश को लेकर यह चौकाने वाला खुलासा उस वक्ति किया जब सभी घरवाले आपस में किचन एरिया में बात कर रहे थे। थोड़ी देर में आकाश और पुनीश वहां से चले जाते हैं। जिसके बाद वहां शिल्पा पुनीश और हिना बचते हैं।  शिल्पा ने यहां पर ऐसी बात बताई की पुनीश और हिना दोनों हैरान रह गए। शिल्पा ने बताया – ‘मैं कुर्सी पर बैठी थी उसी वक्त आकाश ने पीछे से आकर मुझे Kiss (किस) कर लिया। इसके बाद आकाश ने ये कहा कि काश तुम 25 साल की होती।’ इतना सुनकर पुनीश और हिना हैरान रह गए। गौरतलब है कि शिल्पा इससे पहले भी आकाश के उन्हें टच करने के तरीके को गलत बताया था।

गौरतलब है कि इससे पहले भी विकास गुप्ता ने शिल्पा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा ही कहा था। प्रियांक ने शिल्पा के फिगर की तारीफ करते हुए कहा था, ‘शिल्पा बहुत सुंदर हैं।’ जिसके जवाब में विकास ने कहा था ‘हां सुंदर तो हैं, खुदा ने नवाजा ही इतना अच्छा है उनको।’ इसके बाद विकास ने शिल्पा की तुलना प्रीति जिंटा से करते हुए कहा कि ‘शिल्पा प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं। 40 तो किसी एंगल से नहीं लगती। इसके बाद प्रियांक ने कहा ‘जब 25 की रही होंगी तब को कहर बरपाती होंगी।’ हालांकि, विकास और आकाश की तारीफ करने के तरीके में काफी अंतर है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button