‘ऐश्वर्या राय मेरी मां हैं’ – 29 साल के लड़के का दावा, सुनकर ऐसा रहा अभिषेक का रिएक्शन

मुम्बई – अगर आप कोई सेलिब्रिटी हैं तो आपको इसके फायदे तो शायद कम मिले लेकिन नुकसान बहुत मिलते हैं। क्योंकि हर कोई आप से अपना नाम जोड़कर खुद को भी फेमस करने की फिराक में रहता है। कभी कभी कुछ सेलिब्रिटी को ऐसी परिस्थितयों का सामना करना पड़ता है जब वो समझ नहीं पाते कि अब क्या करें। ऐसा ही कुछ हुआ है अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ।

साल 2018 की शुरुआत ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए बड़े ही अजीब ढंग से हुई है। दरअसल, आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं और वह अब ऐश्वर्या राय के साथ रहना चाहता है। इस लड़के ने अपने फस्ट और मिडिल नाम के बाद राय टाइटल जोड़ते हुए अपना नाम संगीथ कुमार राय रख लिया है। युवक का कहना है कि ऐश्वर्या ने साल 1988 में उन्हें जन्म दिया था। दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त ऐश्वर्या साल 1988 में केवल 14 वर्ष की थी।

युवक ने पिछले सप्ताह मीडिया से बात करते हुए बताया  “मैं साल 1988 में लंदन में आईवीएफ के द्वारा पैदा हुआ था। मुझे तीन साल की उम्र में चोडवारम में लाया गया था। मैं अपनी दादी कृष्णराज राय के परिवार के साथ मुंबई में एक और दो वर्ष की उम्र में रहा था। मेरे दादा कृष्णराज राय की मृत्यु अप्रैल 2017 (मार्च) में हुई थी और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है।” हालांकि, संगीथ के पास उनके दावों का कोई सबूत नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी मां यानि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग रहती हैं। संगीथ कुमार ने कहा, मैं चाहता हूं कि मेरी मां मंगलुरु में आकर मेरे साथ रहें।

मेरे परिवार से अलग होने के 27 साल बाद मुझे सब कुछ याद आ रहा है। मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मैं अपनी मां का नंबर चाहता हूं ताकि मैं उनसे बात कर सकूं। ऐसा मालूम हो रहा है संगीथ ये सब सिर्फ पब्लिसिटी बटोरने के लिए किया है। संगीत के मुताबिक, 2 सालों तक उसका पालन पोषण उसके माता-पिता ने किया। युवक का दावा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं। गौरतलब है कि जिस साल संगीत कुमार पैदा हुअ उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल थी। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी और अब वो एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं। संगीथ कुमार के दावे पर अभी तक अभिषेक बच्चन ने कुछ नहीं कहा है। देखे वीडियो –

Exit mobile version