राजनीति

नए साल को मनाने के लिए बुलवाई थी कॉल गर्ल, जब दरवाज़ा खोला तो लेने के देने पड़ गए!

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि हाल ही में 2017 का अंत हुआ और नए साल का आगाज़ हुआ है. इसी बीच बीते साल 31 दिसम्बर की रात को हर देश में नए साल को लेकर जश्न मनाए गए. कहते हैं नया साल अपने साथ साथ कई सारी खुशियाँ लेकर आता है. इसीलिए लोग इसका स्वागत करने को हर संभव कोशिश करते हैं. आज की नई युवा पीढ़ी नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए ढेरों प्लान बना कर रखती है.

कुछ ऐसे ही प्लान तीन दोस्तों ने भी बनाये थे. परंतु, कोई नहीं जनता था कि उन्हें उनके प्लानस कितने भारी पड़ने वाले हैं. दरअसल, ये मामला मध्यप्रदेश के भोपाल शहर का है. जहाँ तीन युवको को नया साल महंगा पड़ गया. जानकारी के अनुसार ये तीनो युवक नए साल का आगाज़ कुछ हटके करना चाहते थे. जिसके कारण इन्होने अपने एक कपिल नामक दोस्त को फोन करके कॉल गर्ल और फ़्लैट का बन्दोबस्त करने की जिम्मेदारी सौंप दी. इसके बाद इनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि इन्हें पूरी रात हवालात में बितानी पड़ गयी. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भोपाल में बीती 31 दिसम्बर को एक युवक के खुराफाती दिमाग में नए साल को मनाने का अजीब आईडिया आया. जिसके लिए उसने एक कॉल गर्ल बुक करली. जिसके बाद उसके दो अन्य दोस्त टीमकगढ़ से उसके साथ शामिल हो गये. तीनो वहां मौजूद एक फ़्लैट में पहुँच गये और कपिल नामक युवक को फोन घुमाया और लड़की का इंतज़ाम करने को कहा. पहले तो कपिल ने उन्हें मना किया लेकिन बाद में वह भी मान गया. जिसके बाद उसने 14 हजार रूपये में एक रात के लिए लड़की बुक कर ली. ये लड़की उन सब के लिए कितनी महंगी पड़ने वाली हैं, ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था.

मिली जानकारी के अनुसार तीनो युवक भोपाल के ही एक फ़्लैट में पहुँच गये और वहीँ उन्होंने कॉल गर्ल को भुलवा लिया. इतने भी ही कपिल और कॉल गर्ल भी उनके फ़्लैट में पहुँच गये. इस रंगारंग कार्यक्रम की शुरुआत होने वाली थी कि तभी कुछ ऐसा हुआ जिन्होंने सबके होश उड़ा दिया. दरअसल, तीनो युवक शराब पीकर लड़की के साथ अय्याशी करने ही वाले थे कि तभी उनके दरवाजे पर दस्तक सुनाई दी. जब उनमे से एक युवक ने दरवाज़ा खोला तो बाहर का सीन देख कर उसके होश उड़ गये.

दरअसल, पुलिस को एक मुखबर ने जानकारी दी थी कि इस फ़्लैट में चार युवक एक लड़की को लेकर आने वाले हैं. जिसके बाद वह मुखबर द्वारा बताये गये पते पर पहुँच गये. वहां जब उन्होंने चरों को लड़की के साथ ऐश करते हुए देखा तो सबको मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि इस पूरे काण्ड का मुख्य आरोपी कपिल बागसेवनिया में रहने वाला है और वह पिछले कई सालों से लड़कियों को बेचने का कारोबार चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने लड़की, कपिल और बाकी तीन अन्य उव्कों को हिरासत में ले लिया है और मामले की कारवाई शुरू कर दी है.

Back to top button