बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों ने ऐसे मनाया नए साल का जश्न, शेयर की बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें – देखिए

मुम्बई – नए साल की शुरुआत हो चुकी है। दुनिया भर के लोगों ने नए साल का जश्न मौज, मस्ती और नाच गाकर मनाया। नए साल के जश्न की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। भारत में भी नए साल का स्वागत बड़े ही जोर शोर के साथ किया गया।  मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु शहर को नए साल के लिए रोशनी से सजाया गया और लोग लोग नए साल के जश्न में डूबे रहे। ऐसे में हमारे बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने भी अपने अपने तरीके से नए साल का स्वागत किया और अपने फैंन्स के लिए कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। Bollywood celebs new year celebration.

बॉलीवुड सितारों ने नए साल का जश्न बेहद अलग अंदाज में मनाया।  आलिया भट्ट, बिपाशा बसु, मालाईका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी और सोहेल खान जैसे फिल्मी सितारों ने नया साल अपनी तस्वीरें शेयर कर मनाया। तो आइये देखते हैं बॉलीवुड स्टार्स ने कैसे मनाया नए साल का जश्न।

अमिताभ बच्चन

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन अपनी लाडली पोती अराध्या के साथ अपने नए साल की एक तस्वीर पोस्ट की। दादा-पोती की इस तस्वीर को लोगों ने खुब पसंद किया और शेयर किया।

संजय दत्त

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

नए साल के मौके पर संजय दत्त ने अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वो अपनी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चों के साथ फैमिली डिनर करते देखे जा सकते हैं।

आलिया भट्ट

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड की बेहद टैंलेटेड एक्ट्रेस मानी जाने वाली आलिया भट्ट भी अपनी दोस्तों के साथ विदेश में नए साल का जश्न मनाते दिखाई दी। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

 

प्रियंका चोपड़ा

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा ने न्युयार्क में अपना नया घर लिया है। लेकिन, वो नए साल का जश्न मनाने लंदन पहुंची। अपनी एक तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस के लिए मशहुर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नए साल के मौके पर अपनी योगा करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

किश्वर मर्चेंट

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने 2018 का स्वागत सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी पहने हुई तस्वीर शेयर करके किया।

सोहेल खान और मलाइका अरोरा

सोहेल खान और मलाइका अरोरा ने नए साल के स्वागत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की।

 

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने नए साल के मौके पर एक वीडियो शेयर किया। जिसका कैप्शन था – दिन गये, हफ्ते गये और गये साल, आपको हमारी ओर से मुबारक हो नया साल।

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने नए साल के मौके पर श्रीलंका से अपनी अलग अलग बेहद हॉट तस्वीरे शेयर की। दिशा पाटनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है, जिसमें वो बिकनी पहने नज़र आ रही हैं।

Back to top button