दिलचस्प

सुनिए सुरों की नई लता को, 6 साल कि उम्र में ऐसी आवाज की दिवानें हो जाएंगे आप!

केवल छ: साल कि उम्र में आयत ने एक टीवी शो “The Voice India Kids” में अपनी आवाज़ से सबका दिल जीत लिया। इतनी छोटी सी बच्ची और इतनी सुरीली आवाज़ वाकई कमाल है। शो के जज भी ऐसी आवाज के सुनकर आश्चर्य चकित हैं कि  Ayat Shaikh इतनी छोटी सी उर्म में लता जी का गाना गा रही है।

ये वीडियो 6 साल की Ayat Shaikh का है, जिन्होंने वॉइस इंडिया किड्स के लिए ऑडिशन दिया था। इस शो के लिए लिए गए इस ऑडिशन के वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह वीडियो साल 2016 के यूट्यूब के सबसे ज्यादा देखें जाने वाले वीडियो की सूची में दूसरे स्थान पर रहा है।

साल के अंत तक, यूट्यूब से इस वीडियो को लोगों ने सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग वीडियो के रुप में साझा किया है। इस वीडियो को व्यू, लाइक, कमेंट और शेयरों के अनुसार, भारत में शीर्ष ट्रेंडिंग वीडियो में से एक माना गया है। टॉप दस वीडियो में से इस वीडियो को सत्तर लाख व्यू हैं, और इस वीडियो को विभिन्न चैनलों के माध्यम से पचास करोड़ व्यू मिले हैं। आपको बता दें कि 6 साल की Ayat Shaikh को अपनी टीम में लेने के लिए जज भी लड़ने लगे थे।

अब जजों के बीच आयत को अपनी-अपनी टीम में लेने के लिए बहस होने लगी है। 6 वर्षीय Ayat Shaikh का ऑडिशन और टीवी के द वॉयस इंडिया किड्स के इस वीडियो को अभी तक 20 मिलियन से ज्यादा के व्यू मिले हैं जो साल 2016 के टॉप वीडियो कि सूची में दूसरे स्थान पर है। इस वीडियो में Ayat Shaikh साल 1960 के लोकप्रिय गीत ‘उनसे मिली नज़र’ को अपनी प्यारी आवाज में गाते हुए दिख रही हैं जो हर किसी के दिल में उतर जाता है।

इस वीडियो को सुनिएं और अपने आँखों और कानों को सुरों कि नई लता कि आवाज कि मिठास दीजिए।

 देखिए विडियो –

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close