राजनीति

वीडियोः कोहरा देखकर दरिंदे ने उठाया ये वहशी कदम, नाकाम होने पर महिला की करदी ये हालत

देश मे महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार कड़े कानून बनाकर सुरक्षा व्यवस्था करने में लगी है लेकिन अपराधी हैं कि महिलाओं के साथ विभत्स अपराध करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। योगी सरकार में जहां पुलिस लगातर बदमाशों को एनकाउंटर करके यमलोक पहुंचा रही है, वहीं एंटी रोमियो स्क्वायड के होने के बाद भी प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है, जहां शौच के लिए खेत में गई विवाहिता को गांव का ही रहने वाला दबंग ने रेप का प्रयास किया और विरोध करने पर वो किया जिसकी किसी ने कभी कल्पना नहीं की थी।

दरअसल फतेहपुर के औंग थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती सुबह शौच के लिए घर से निकली थी, तभी गांव के ही एक युवक ने कोहरे का फायदा उठाकर लड़की से लड़की से रेप करने की कोशिश की। जिसका महिला ने विरोध किया तो दबंग ने वो कर दिया जिसकी विवाहिता ने उम्मीद भी नहीं की थी। पहले आरोप ने कुल्हाड़ी से युवती पर हमला किया। फिर इतने में भी दिल नहीं माना तो वो किया जिससे इलाके के लोग हिल गए। युवक ने युवती की आंख निकाल कर हमेशा के लिए अंधा करने का प्रयास किया, साथ ही महिला की एक आंख निकाल भी ली। युवक दूसरी आंख निकालने का प्रयास कर ही रहा था कि महिला ने शोर मचाया जिसके बाद खेत में काम कर रहे लोगों ने महिला की मदद के लिए दौड़ लगाई। जिसके बाद महिला की दूसरी आंख बच गई। वहीं आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद परिजनों ने महिला की हालत नाजुक देख आनन फानन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों हालात नाजुक देख कानपुर हैलट के लिए रेफर कर दिया। जबकि हैलट पहुंचने पर युवती का तत्काल नेत्र विभाग में इलाज शुरू किया गया। डॉक्टरों का कहना है कि युवती की बायीं आंख की आई-बॉल और आंख बाहर निकल आई हैं ऐसे में उस आंख में अब रोशनी नहीं आएगी। फिलहाल आंख में बैंडेज कर दिया गया है और  2 जनवरी को उसका आपरेशन किया जाएगा। डाक्टर बता रहे हैं कि इस आंख की जगह नकली आंख लगाई जाएगी। वही युवती की मेडिकोलीगल करने वाले डॉ. अनुराग ने मीडिया को बताया कि आँखो के अलावा युवती के गले में भी चोट और नाखूनों से खरोच के निशान हैं। ऐसे मालूम पड़ता है कि आंख निकालने के साथ ही उसका गला घोंटने का भी प्रयास किया गया। देखें वीडियो-


वहीं इस मामले में महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Back to top button