बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर को मारा थप्पड़, कहा बहुत पहले से ऐसा करना चाहती थी

प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड के प्रोजेक्ट पर काम कर काफी दिनो बाद भारत लौटी हैं ऐसे में भले ही वो किसी बॉलीवुड फिल्म में काम ना कर रही हों पर खबरों में नजर आ ही जाती हैं। आजकल वो बी-टाउन की पार्टीज में खूब देखी जा रही हैं साथ ही वो अवार्ड फंक्सन और दूसरे सोशल इवेंट्स में भी काफी शिरकत कर रही हैं। शायद ये देशी गर्ल प्रियंका का अपने देशी दर्शकों के बीच खो चुकी अपनी लोकप्रियता को फिर से पाने की कोशिश हो जो उन्हे हर दूसरे कार्यक्रम में शिरकत करते हुए देखा जा रहा है .. हाल ही में उन्हे विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में भी देखा गया था जबकि बी-टाउन में उनके और अनुष्का के बीच कैच फाइटिंग के खूब चर्चे रहें हैं। वैसे हम बात रह रहे हैं हाल ही में हुए ऐसे ही एक इवेंट की जहां भाग लेने पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने करण जौहर को तमाचा जड़ दिया।

दरअसल हाल में ही प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर और रोहित शेट्टी के टेलीविजन शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के सेट पर पहुंची थी । इस शो के दौरान बात चीत में प्रियंका ने बताया कि आम दर्शकों की ही तरह फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ उन्हे भी बेहद पसंद है। साथ ही इस मौके पर प्रियंका ने रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ इस फिल्म का एक सीन भी किया।

दरअसल इन तीनों ने ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ का बीयर वाला सीन किया जिसमें शाहरूख और करण बीयर लेने जाते है पर उन्हे खाली हाथ लौटना पड़ता है और फिर शाहरूख करण को एक थप्पड़ मारते है।

इस सीन के लिए प्रियंका ने जहां शाहरुख खान का, करण ने अपना तो रोहित ने अम्बरीश पुरी का किरदार निभाया। ऐसे में ये सीन करते हुए शाहरूख की तरह प्रियंका ने करण जौहर को एक थप्पड़ भी मारा और इसके बाद बताया कि फिल्म का ये सीन उन्हे पसंद था और वो करण को तब से थप्पड़ मारना चाहती थी, जब से उन्होंने पहली बार ये फिल्म देखी थी।

Back to top button