आखिर क्यों बीच रिसेप्शन में विराट पर बुरी तरह भड़क गईं अनुष्का, मौजूद सभी लोग रह गए सन्न- देखें

21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. रिसेप्शन का फंक्शन शुरू होने के करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों में उत्साह आ गया. मोदी ने स्टेज पर पहुंचकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी. शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल में 26 दिसंबर को था. मुंबई वाला रिसेप्शन फ़िल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए रखा गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के एक से एक बड़े सितारे पहुंचे थे. विरुष्का के इस रिसेप्शन में मानों सितारों का तांता लग गया था. सेंट रेगिस होटल सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा था. जहां कोहली नेवी ब्लू कोट के साथ क्रीम कलर के ट्राउजर में बहुत हैंडसम लग रहे थे वहीं अनुष्का सब्यसाची के गोल्डन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. सबकी नज़रें इस स्टाइलिश कपल पर ही टिकी हुई थीं. इसी बीच एक एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसने चारों तरफ सनसनी मचा दी. वायरल हुई तस्वीरों में अनुष्का विराट पर बुरी तरह भड़की हुई नज़र आ रही हैं.

वायरल हुई तस्वीरें मुंबई के सेंट रेगिस होटल में होने वाले रिसेप्शन की है. तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा है कि अनुष्का किसी बात को लेकर बहुत गुस्सा हैं. सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि विराट को भी आप गुस्से में देख सकते हैं.

दोनों की यह तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. वायरल हुई इन तस्वीरों में उनके फेस का रिएक्शन साफ़ दिख रहा है. उनकी बॉडी लैंग्वेज से भी पता चल रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर नोंक-झोंक चल रही है.


देखें तस्वीरें

लेकिन यह नोंक-झोंक किस बात को लेकर हुई यह कह पाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर भी लोग इन तस्वीरों को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच क्या बात हुई यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. मेहमानों को देखकर वह फिर पहले की तरह नार्मल बीहेव करने लग जाते हैं. कुछ लोग तो उनकी इन तस्वीरों पर चटकारे लेने से भी नहीं चूक रहे.


देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि ‘विरुष्का’ के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे. बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, श्री देवी, प्रियंका चोपड़ा समेत कई और अन्य सितारे शामिल थे. वहीं, क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, उमेश यादव, मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.