इमरान हाशमी की बहन है बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली – बॉलीवुड में भट्ट परिवार का नाम हमेशा नाम रहा है। भट्ट परिवार में कई अभिनेता, निर्देशक और प्रोड्यूसर्स हैं। इमरान हाशमी भट्ट परिवार के प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद हैं। विक्रम भट्ट के निर्देशन में साल 2003 में फुटपाथ से इमरान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इमरान हाशमी की एंट्री शानदार रही और वो अपनी एक खास इमेज के लिए जाने जाने लगे। अपनी एक्टिंग के दम पर इमरान ने कई हिट फिल्में दी और आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। डायरेक्टर्स को भी उनके साथ काम करना अच्छा लगता है।

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इमरान हाशमी की बहन भी बॉलीवुड में काम करती है। जी हां, चौंक गए न? लेकिन, यह पूरी तरह से सच है इमरान हाशमी की बहन कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही है और वो एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं। वो इतनी खूबसूरत हैं कि आप भी उनको पसंद करते होंगे और उनकी फिल्में जरुर देखी होंगी। तो आइये आज हम आपको रू-ब-रू करते हैं इमरान हाशमी की बहन से, जो बिल्कुल उनकी ही तरह बोल्ड और बिदांस है। दरअसल, इमरान हाशमी की बहन का नाम है आलिया भट्ट है। आलिया भट्ट इमरान हाशमी की कजन सिस्टर हैं।

दरअसल, इमरान हाशमी की दादी की बहन का नाम शिरीन मोहम्मद अली था। शिरीन मोहम्मद अली महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की मां थीं। इसी रिश्ते से इमरान और आलिया भाई बहन हैं। गौरतलब है कि एक बार कोई फिल्म मेकर्स इमरान हाशमी के पास आलिया भट्ट के साथ काम करने का प्रपोजल लेकर गया था। इमरान ने उस फिल्म मेकर्स को मना कर दिया था। आपको बता दें कि इमरान हाशमी और आलिया भट्ट चचेरे भाई बहन हैं। आलिया भट्ट प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं।

आलिया भट्ट और इमरान हाशमी कभी एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे? यह एक सवाल है जिसका जवाब हमेशा ना ही रहेगी। एक इंटरव्यू के दौरान, इमरान हाशमी खुद कह चुके हैं कि उनकी और आलिया एक साथ किसी फिल्म में काम करें यह मुमकिन नहीं है। क्योंकि भाई और बहन के बीच रोमांटिक सीन देखने में सभी को काफी अजीब लगेगा।

अपने रिश्तों को लेकर इमरान ने बताया कि आलिया उसकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ न देखने के कारण मुझसे कई दिनों तक नाराज रही थी। आलिया ने मुझसे तब तक बात नहीं कि जब तक मैने उसकी फिल्म नहीं देखी। यानि ये बात तो तय है कि दोनों कभी किसी फिल्म में एक साथ नहीं दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.