बॉलीवुड

अनुष्का के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से की शादी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

साल 2017 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अनुष्का और विराट की शादी ने बटोरी. इटली में हुई उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग और फिर दिल्ली-मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. उनकी शादी की खबरें साल के अंत तक इस तरह छाई रहीं कि इंडस्ट्री की एक और मशहूर एक्ट्रेस ने शादी कर ली और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई. जी हां, आपने सही पढ़ा! बॉलीवुड की एक और जानी-मानी हस्ती का नाम साल 2017 में हुई शादियों की लिस्ट में जुड़ गया है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद पता चला कि बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने शादी कर ली है. उन्होंने अपनी शादी की खबर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालकर दी. तस्वीर के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया कि, “और बस यूं ही, ज़िंदगी के किसी बेहद आम दिन…प्यार ने हमें परियों की कहानी दी.” बता दें कि सुरवीन ने अपने बॉयफ्रेंड अक्षय से शादी रचाई है. अक्षय और सुरवीन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे.

हालांकि एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो दोनों दो साल पहले ही शादी कर चुके थे. दोनों की मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये हुई थी. जल्द ही दोनों में प्यार हो गया जिसके बाद साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली. शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुवात छोटे पर्दे के सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से की थी. इसके अलावा वह एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘काजल’ में नज़र आईं. उस समय तक सुरवीन अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी थीं. आखिरी बार टीवी पर वह अनिल कपूर के शो ’24’ पर नज़र आयीं थीं. बड़े पर्दे पर उनकी एंट्री साल 2011 की फिल्म ‘हम तुम और शबाना’ से हुई थी. इसके बाद उन्होंने पंजाबी, तेलगु और कन्नड़ की कुछ फिल्में की. आज सुरवीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कुछ समय पहले आई फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ में अपने बोल्ड अवतार से सुरवीन ने लोगों को चौंका दिया था. आखिरी बार वह राधिका आप्टे और तनिष्ठा चटर्जी के साथ फिल्म ‘पार्च्ड’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा, वह अनुराग कश्यप और टिस्का चोपड़ा के साथ एक शॉर्ट फिल्म भी कर चुकी हैं.

Back to top button