21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. रिसेप्शन का फंक्शन शुरू होने के करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों में उत्साह आ गया. मोदी ने स्टेज पर पहुंचकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी. शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल में 26 दिसंबर को था. मुंबई वाला रिसेप्शन फ़िल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए रखा गया था.

इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के एक से एक बड़े सितारे पहुंचे थे. विरुष्का के इस रिसेप्शन में मानों सितारों का तांता लग गया था. सेंट रेगिस होटल सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा था. जहां कोहली नेवी ब्लू कोट के साथ क्रीम कलर के ट्राउजर में बहुत हैंडसम लग रहे थे वहीं अनुष्का सब्यसाची के गोल्डन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. सबकी नज़रें इस स्टाइलिश कपल पर ही टिकी हुई थीं. इसी बीच विराट कोहली की ड्रेस को लेकर एक बहुत बड़ी गलती सामने आ गई.

दरअसल, विराट ने मुंबई वाले रिसेप्शन में डिज़ाइनर राघवेंद्र राठौर द्वारा डिज़ाइन बंद गला कोट और ट्राउजर पहना था. लेकिन डिज़ाइनर सब्यसाची ने इस ड्रेस को अपना बताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला जिसके नीचे कैप्शन दिया कि विराट कोहली ने रिसेप्शन के लिए जो इंडिगो वेलवेट नेवी बंदगला कोट पहना है उसमें हैंड क्राफ्टेड विंटेज गोल्ड बटन लगे हैं. यह परिधान सब्यसाची मेंसवियर कलेक्शन का हिस्सा है.

यह पोस्ट करते ही डिज़ाइनर राघवेंद्र राठौर ने भी एक पोस्ट डाला जिसमें विराट कोहली की इस ड्रेस का क्रेडिट उन्होंने खुद को दिया. राघवेंद्र की पोस्ट के बाद सब्यसाची मुख़र्जी ने अपनी गलती मान ली और उन्होंने सार्वजनिक तौर पर माफ़ी मांगी. उन्होंने कहा कि उनके पास भी ठीक वैसा ही कॉस्टयूम मौजूद है और इस वजह से उन्हें थोड़ी ग़लतफहमी हो गई. सब्यसाची ने राघवेंद्र से माफ़ी मांगी और अपना पोस्ट डिलीट किया. उन्होंने कहा कि वह राघवेंद्र की बहुत इज्ज़त करते हैं. इसके बाद हालात सामान्य हो गए.

आपको बता दें कि ‘विरुष्का’ के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे. बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, श्री देवी, प्रियंका चोपड़ा समेत कई और अन्य सितारे शामिल थे. वहीं, क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, उमेश यादव, मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.