रवीना ने अक्षय के बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं उस रात 3 बजे तक दर्द से तड़पती रही और वो..

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. लेकिन आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

साल 1994 में अक्षय और रवीना की फिल्म ‘मोहरा’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं. लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था.

रवीना इस कदर परेशान हो गई थीं कि वह रात-रात तक घर से बाहर निकलकर सड़कों पर घूमा करती थीं. इस बात का खुलासा खुद रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप की वजह से वह बहुत परेशान रहने लगी थीं. उनका किसी काम में मन नहीं लगता था. घर में उन्हें अकेलापन काटने को दौड़ता था. इसलिए वह अधिकतर बाहर ही रहना पसंद करती थीं. रवीना ने बताया कि उन्हीं दिनों रात के करीब 3 बजे वह घर से कार लेकर सड़कों पर घूमने निकलीं. एक झुग्गी के पास से जब वह गुजर रही थीं तब उन्होंने देखा कि एक आदमी अपनी पत्नी को बुरी तरह से मार रहा था. उसकी पत्नी ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाकर रो रही थी. उस वक़्त महिला को देखकर रवीना को एहसास हुआ कि किसी के चले जाने पर इतना दुख नहीं मनाना चाहिए. उस महिला के पास न तो कोई सुख-सुविधा है और न ही एक बेहतर लाइफस्टाइल. भगवान की कृपा है मुझपर जो मेरे पास सबकुछ है और उसके बाद भी मैं दुखी हूं.

उस घटना के बाद रवीना ने अतीत की सभी यादों को हमेशा के लिए मिटा दिया. उन्होंने खुश रहना सीख लिया. उसके बाद उन्होंने कभी दोबारा पास्ट की तरफ मुड़ कर भी नहीं देखा. आज वह शादीशुदा हैं और अपने परिवार के साथ एक खुशहाल लाइफ जी रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + eighteen =