ब्रेकिंग न्यूज़

आतंकियों ने ही लिया भारत का बदला, पाकिस्तान पर किया अटैक!

दिल्लीः एक कहावत है कि जब सांप को दूध पिलाओंगे तो वह एक न एक दिन तुम्हें ही काटेगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही है उरी हमले के बाद पाकिस्तान ने बॉर्डर पर अपनी सतर्कता बढ़ा दी है। उसे डर है कि भारतीय जवान उसकी सीमा में घुसकर सब तहस-नहस न कर दें। पाकिस्तान अधिकृत कश्‍मीर छिन जाने का खौफ भी बरकरार है। यूएन की बैठक में भी पाकिस्तान की किरकिरी हुई है।  Terrorists attack on Pakistan.

आतंकियों ने किया पाकिस्तान पर अटैक – 

इस बार पाकिस्तान के ही पाले गए सांपो ने पाकिस्तान पर हमला कर दिया है। यह हमला सबसे बड़े आतंकी संगठनों में एक अलकायदा की ओर से किया गया है। अलकायदा की विंग जमातुल अहरार ने पाकिस्तान पर हमला कर दिया है। शुक्रवार को पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर की पर दो पाक चेकपोस्ट पर यह हमला किया गया।

पाकिस्तान के अखबार डॉन के मुताबिक आर्मी का कहना है कि मोहमंद और बजौर इलाके में आतंकियों ने हमला किया है। शुक्रवार को दिन में हुई मुठभेड़ काफी देर तक जारी रही।

बीते कुछ महीनों से अफगानिस्तान सीमा से पाकिस्तान पर हमले बढ़े हैं। पाकिस्तानी आर्मी चीफ राहिल शरीफ इस मुद्दे को बीते जून में उठाया था। हालांकि तब उन्होंने अफगानिस्तान के संगठन तहरीक-ए-तालिबान के खिलाफ अमेरिका में आवाज उठाई थी। लेकिन इस बार मामला जरा बिगड़ा हुआ है।

 

Related Articles

Close