राजनीति

पाक कलाकारों को MNS की धमकी – “भारत छोड़ो वर्ना मार-मार के भगाएंगे”

मुंबईः उड़ी हमले के बाद देश में गुस्सा उफान पर है। लोग चाहते हैं कि केंद्र सरकार अब बयानबाजी की जगह सरकार पाक के खिलाफ कुछ ठोस कार्रवाई करे। वहीं मुंबई में एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़ने की चेतावनी दी है। (MNS threatened Pak artists)

मुंबई में पाकिस्तान के कलाकारों को मिली धमकी (MNS threatened Pak artists ) –

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पाकिस्तान के कलाकारों के खिलाफ आक्रामक हो गई है और भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी अभिनेता और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी गई है। पाकिस्तानी कलाकारों को MNS ने धमकी दे पाक कलाकारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

पाक कलाकारों को धमकी देते हुए एमएनएम की विंग चित्रपट के नेता अमेय कोपकर ने कहा है कि हम पाक कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वह देश छोड़ दें। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।

अमेय खोपकर ने आगे कहा है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का कॉपरेशन नहीं होना चाहिए। अगर वो (पाक कलाकार) नहीं जाते हैं तो पीट-पीट कर भगाएंगे।

आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं है जब MNS या शिवसेना ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को देश छोड़ जाने की धमकी दी है। पिछले दिनों भी शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक मेहंदी हसन के शो रद्द करने की धमकी दी थी।

Back to top button