विशेष

विरूष्का की शादी के कार्यक्रम रहें शानदार लेकिन ये शख्स हो गया सबसे ज्यादा बदनाम

मोस्ट अवेटेड विराट और अनुष्का की शादी इटली में हो चुकी है। दोनों ने फैंस और अपने चाहने वालों से गुपचुप शादी करके लोगों को चौंका दिया। इसके साथ ही पहला रिसेप्शन भी दिल्ली के ताज डेप्लोमेटिक रिसार्ट में हो चुका है। अब मुंबई में होने वाले 26 तारीख के रिसेप्शन का इंतजार हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी इस बात में भी चर्चा में रही कि कोहली ने क्या पहना और कैसा रहा अनुष्का का गेटअप। दोनों ने अपनी शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए और चर्चा में रहे, वहीं एक शख्स इस दौरान खूब बदनाम हुआ। उसकी सोशल मीडिया में इतनी बदनामी हुई की, इसके बाद तो अच्छे अच्छे सदमें में आ जाते हैं।

शादी के मौके पर अपने-अपने परिधान में विराट और अनुष्का बहुत ही सुंदर लग रहे थे। अनुष्का ने शादी के लिए लहंगा पहना था। जिसे 67 कारीगरों ने मिलकर 32 दिन में तैयार किया था। पेल पिंक कलर के लहंगे पर हाथ की कढ़ाई का खास काम किया गया है। अनुष्का ख़ास तरह की ज्वैलरी पहने भी नजर आईं। उन्होंने गले में जो सेट पहना था उसमें पारंपरिक जड़ाऊ का काम किया गया है, इसमें अनकट डायमंड के साथ जैपनीज मोती इस्तेमाल हुआ। वहीं विराट ने शेरवानी पहने दिखे थे। इसे बनाने में बनारसी कढ़ाई का काम किया गया था साथ ही हाथी दांत की खास कारीगरी की गई है। जिसे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। लेकिन सोशल मीडिया में सब्य साची मुखर्जी की जमकर खिंचाई हुई। साथ ही कॉपी करने का आरोप लगा।

शादी के दौरान अनुष्का के झुमके को लेकर दीपिका के झुमके से मिलाया गया। जिसमें सोशल मीडिया में कहा गया की सब्यसाची ने करोड़ों रुपए लेने के बाद भी केवल रंग बदलकर अनुष्का को झुमके पहना दिए।

वहीं दिल्ली में हुए शानदार रिसेप्शन के दौरान पहनी गई साड़ी के बारे में भी खूब चर्चा की गई है। डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की जमकर खिंचाई की गई। सोशल मीडिया में अनुष्का और दीपिका की एक फोटो डाली गई जिसमें दीपिका अनुष्का जैसी बनारसी साड़ी पहन रखी थी। खास बात ये थी कि दोनों फोटो में अनुष्का से ज्यादा अच्छी दीपिका लग रही थीं।

रिसेप्शन में दोनों का इंडियन ट्रेडिशनल लुक रहा। जहां विराट ब्लैक शेरवानी पहने नजर आए तो अनुष्का रेड बनारसी साड़ी में दिखीं। खास बात यह है कि विराट ने ब्लैक कलर का जो गलाबंद पहना है, उसमें 18 कैरट गोल्ड के बटन लगे हुए थे। अब उनके चाहने वालों और ट्रोल करने वालों को इंतजार मुंबई में होने वाले दूसरे रिशेप्शन का जिसमें दोनों क्या पहनेंगे। कैसे लगेंगे इसका इंतजार है।

आपको बता दें सब्यसाची मुखर्जी मुंबई के नामी डिजाइनर हैं। एक इंटरव्यू में सब्यसाची मुखर्जी ने कहा भारतीय कस्टमर के साथ समस्या ये है कि वह ड्रेस के बारे में पूछता है कि इसमें दूसरा कलर नहीं है क्या? ये बॉर्डर इस साड़ी में नहीं है क्या? ये ब्लाउज स्लीवलेस नहीं है? इसे कस्टमाइजेशन कहा जाता है, लेकिन हम इसे बास्टर्डाइजेशन कहते हैं। संजय लीला भंसाली के फैशन से लगाव और उनकी फिल्मों में दिखाए जाने वाले लग्जरी कॉस्ट्यूम पर सब्यासाची ने कहा, मैं और भंसाली दोनों अतिवादी हैं. भंसाली थियेट्रिकल हैं और मैं रियलिस्टिेक हूं।

Back to top button